पटना

मारता था पति, प्रेमी से शादी की चाहत में सुपारी देकर करवा दी हत्या, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 14/07/2020 12:40 PM IST
  • पटना में एक महिला ने प्रेमी से शादी करने के लिए अपने पति को सुपारी किलर के हाथों को मरवा दिया। पुलिस ने हत्या की साजिश में पत्नी समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है।
फोटो- बाईं तरफ आरोपी महिला और दाईं तरफ उसका प्रेमी और हत्या का आरोपी। 

पटना. राजधानी में एक महिला ने प्रेमी की चाहत में अपने पति की 3 लाख 25 हजार रुपए की सुपारी देकर हत्या करवा दी। मृतक बिजली पाव ग्रिड में कार्यरत था। पिछले सप्ताह इस वारदात को अंजाम दिया गया जिसके बाद से पुलिस मामले को सुलझा रही थी। आखिरकार हत्या की मास्टरमाइंड मृतक पंकज की पत्नी शोभा और उसका प्रेमी गोलू पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने साजिश में शामिल बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को अपराधियों के पास से घटना में इस्तेमाल बाइक, दो जिंदा कारतूस, एक बाइक, दो लाख रुपये, पासबुक और ब्लैंक चेक मिला है। बाढ़ थानेदार संजीत कुमार के मुताबिक इस मामले में एक अपराधी अभी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस टीम छापेमारी करने कर रही है।

स्कूटर तो कभी फ्रिज के लालच में ऑनलाइन ठगे जा रहे लोग, आप न हो जाएं अगला शिकार !

मारपीट से थी दुखी, चाहती थी प्रेमी संग जिंदगी गुजारना

शोभा और गोलू के इश्क की जानकारी उसके पति पंकज को लग गई थी। कई बार पंकज ने शोभा को फोन पर लंबी बातें करते भी सुना। शोभा के हाथ पर उसके प्रेमी का टैटू भी देखा। इस बार दोनों में झगड़ा भी हुआ, पंकज ने शोभा के साथ मारपीट भी की। प्रेमी गोलू को शोभा ने इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद बनाई गई पंकज को मौत की सजा देने की साजिश।।

लॉकडाउन में चोरी-छुपे करा दी बच्चियों की शादी, अब प्रेग्नेंसी जान पर भारी

शोभा के प्रेमी गोलू ने अपने साथी मनीष को सारी बात बताई। इसके बाद मनीष ने पूर्व में आर्म्स एक्ट के मामले में जेल जा चुके बदमाश मोहित को साथ लिया। मोहित ने हत्या करवाने की बात कहते हुए राजा सिंह से संपर्क साधा। राजा ने बतौर एडवांस 45 हजार रुपए लिए। फिर उसी ने आयुष के बारे में सभी को बताया। आयुष ने हत्या करने की बात पर हामी भर दी और उसके एवज में तीन लाख 25 हजार रुपए की मांग की। बात होने के बाद दोनों की डील डन हो गई थी।

अन्य खबरें