पटना: मंदिर में शादी फिर यौन शोषण कर छोड़ा, महिला ने दी आत्महत्या की धमकी

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th Aug 2020, 9:31 AM IST
  • पटना में एक महिला ने विधायक के भाई पर शादी के नाम पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है.पीड़ित महिला का दावा है कि उसके पास सारे सबूत होने के बाद भी पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई नही कर रही है. 
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना: पटना में एक विधायक के फुफेरे भाई पर शादी का झांसा देकर महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने कहा है कि इस घटना के बारे में उसकी ओर से महिला थाने में आरोपी के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है लेकिन अबतक कोई सुनवाई नहीं की गई है. शुक्रवार को पीड़िता ने मीडिया के सामने आकर साफ तौर पर चेतावनी दी कि यदि आरोपी युवक के खिलाफ कोई  कार्रवाई नहीं हुई और उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी.

जानकारी के मुताबिक  पीड़िता का कहना है कि  उसकी पहले एक शादी हो चुकी है और उसका एक बच्चा भी है लेकिन पति ने घर से निकाल दिया था. जिसके बाद वह खुद की और बच्चे की जिंदगी के लिए कोतवाली क्षेत्र के एक काम्पलेक्स में काम कर रही थी तभी वह युवक के संपर्क में आई. आरोपी युवक ने उससे शादी करने का भरोसा दिया जिसके बाद दोनों सात साल से कंकड़बाग में किराए के एक मकान में रह रहे थे. बीते 7 जून को युवक ने उससे मंदिर में शादी भी की लेकिन अब वह पीड़िता को साथ रखना नहीं चाहता है इसी कारण वह मकान छोड़कर भाग गया है . मकान मालिक का 7 माह का किराया भी बाकी है. 

पटना में अपराधियों का आतंक, आयुर्वेदिक डॉक्टर से दिनदहाड़े लूट

पीड़िता का दावा है कि उसके पास युवक के खिलाफ सबूत के तौर पर फोटो, वीडियो सबकुछ है, लेकिन फिर भी पुलिस एफआईआर नहीं कर रही है. महिला ने धमकी दी है कि अगर उसे न्याय नही मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी. इस पूरे प्रकरण के संबंध में महिला थाना प्रभारी आरती जायसवाल का कहना था कि घटना मेरे संज्ञान में नहीं है. मामला सामने आने पर जांच की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें