महिला ने अपने बच्चों के साथ दाई के बेटे को भी गंजा कराया, केस दर्ज, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Jul 2021, 10:25 AM IST
  • पटना में एक महिला बिना बताए दाई के बेटे को वाराणसी ले गई. जहां पर उसने अपना, अपने दो बच्चों समेत दाई के बेटे का भी मुंडन करा दिया. 
  • मामले की जानकारी लगते ही छेत्र के लोग हैरान हैं.पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्यवाही कर रही है.
पटना में महिला ने दाई वाराणसी ले जाकर मुंडन करा दिया.

पटना. राजधानी में एक हैरत अंगेज मामला सामने आया है. कंकड़बाग के मलाही पकड़ी की रहने वाली महिला दाई के सात वर्षीय बेटे को भी अपने साथ वाराणसी ले गई. जहां पर महिला ने अपने दो बच्चों के साथ दाई के बच्चे का भी सिर मुंडवा दिया. महिला दाई के बेटे को बिना किसी को बताये आपने साथ ले गई थी. सिर मुंडवाने के बाद महिला बच्चों के साथ वापस पटना लौट आई. 

इधर बेटे के गायब होने पर परेशान दाई ने कंकड़बाग थाने में बेटे के शिकायत में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अपहरण समेत कई अन्य धाराओं में में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि परिजनों ने महिला पर बेटे की बलि देने का आरोप लगाया. पुलिस ने मामले की पूरी तरह से तफ्तीश कर बलि देने के दावे को गलत ठहराया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है जिस वजह से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. जल्द ही बच्चे का कोर्ट में बयान दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी.

पटना में बढ़ता अपराध: बाइक से घर लौट रहे रेलवे JE को बदमाशों ने गोलियों से भूना

कंकड़बाग थाने थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने बताया है कि महिला दाई के बच्चे को 12 जुलाई को अपने साथ ले गई थी. दाई आरोपी के घर के दाई का कार्य करती थी. जिस वजह से दाई के बेटे और महिला के बच्चे साथ मे खेलते थे.  अभी तक कि जांच में बलि देने की बात सत्य नहीं पाई गई. लेकिन मामले की गंभीरता से जांच कर कार्यवाही की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें