पटना के युवक की चेन्नई में संदिग्ध परिस्थिति में हत्या, पांच लोग गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Dec 2020, 12:58 PM IST
  • पटना के गांधी मैदान के आदित्य शर्मा की चैन्नई में हत्या हो गई. प्राथमिक जांच में पता चला है कि आदित्य पर टूटी हुई बोलत से हमला किया गया था. उसकी कर्दन में कांच के टूकड़े मिले है.
पटना के युवक की चैन्नई के अपने हॉस्टल में हत्या. ( सांकेतिंक फोटो )

पटना: गांधी मैदान के रहने वाले आदित्य शर्मा की चेन्नई में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. आदित्य चैन्नई के पुधुछतरम स्थित इंटरनेशनल मेरीटाइम अकेडमी में नॉटिकल सांइस के फाइनल बर्ष का छात्र था. आदित्य के कर्दन में टूटी हुए बोलत के कांच मिले है. 25 दिसंबर को आदित्य अपने हॉस्टल में बेहोश मिला था. मृतक छात्र के पिता रतन कुमार ने हॉस्टल में छात्रों और स्टॉफ पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं चैन्नई पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

मृतक आदित्य के पिता के अनुसार, 24 दिसंबर हॉस्टल में क्रिसंमस की पार्टी चल रही थी. पार्टी के दौरान लोगों में मारपीट शुरु हो गई. आदित्य और उसके कुछ दोस्तों ने बीच-बचाव का प्रयास किया. इतने में किसी ने आदित्य पर बोतल से हमला कर दिया. हमले से आदित्य जमीन पर गिर पड़ा. हॉस्टल के छात्रों और स्टॉफ ने उससे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उससे मृत घोषित कर दिया. रविवार को आदित्य के पिता गांधी मैदान पहुंच. पिता ने हत्या के मुक्दमा लिखकर न्याय की गुहार लगाई.

पटना: प्रापर्टी कारोबारी को सरेआम गोली मारकर बदमाशों ने की हत्या

गांधी मैदान थाना के अध्यक्ष रणजीत वत्स ने कहा कि चैन्नई में हत्या का मामला दर्ज हो गया है. चैन्नई पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया. रविवार को आदित्य का शव इंडिगो के विमान से पटना पहुंचा. शव के घर पहुंचे ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं पिता रतन कुमार ने बेटे के न्याय दिलाने के लिए आज गांधी मैदान में कैंडल मार्च निकालने का फैसला किया है. चैन्नई पुलिस ने मामलें की जांच की बात कही है.

पटना: दिन दहाड़े बदमाशों ने जियाउद्दीन को गोलियों से भुना, हुई मौत

पटना: राजधानी में हो रहीं चोरी का शक, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के चोरों पर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें