पटना में शुरू हुआ 24 घंटे टीकाकरण केंद्र, वैक्सीन लगवाने पहुंचे लोग, देंखे तस्वीरें

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Jun 2021, 10:44 AM IST
  • पटना में 24 घंटे टीकाकरण केंद्र शुरू किया गया है. यह केंद्र पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स और होटल पाटलिपुत्र अशोक में बनाए गए है. जहां पर लोग पहुंच कभी भी जाकर कोरोना वैक्सीन लगवा सकते है.
टीकाकरण केंद्र पर पहुंच फोटो खिंचवाती महिला

बिहार की राजधानी पटना में 24 घंटे चलने वाले टीकाकरण केंद्र को खोल दिया गया है. जहां पर लोग कोरोना वैक्सीन लगवाने पहुंचने लगे है. वहीं इस टीकाकरण केंद्र को पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स और होटल पाटलिपुत्र अशोक को बनाया गया है. जहँ पर किसी भी उम्र वर्ग के लोग जाकर कोरोना का टीका लगवा सकते है.

पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स और होटल पाटलिपुत्र अशोक में बने 24 घंटे चलने वाले टीकाकरण केंद्र में लोग मंगलवार से ही पहुंचने लगे है. साथ ही वहां पर लोगों का ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन कराकर टीका लगाया जा रहा है.

अपनी बारी का इंतजार करते लोग

 

24 घंटे चलने वाले टीकाकरण केंद्र पर लोगों के बैठने से लेकर और भी तैयारियां की गई है. साथ ही वहां पर अलग अलग केबिन बनाकर टीका लगाया जा रहा है. जिससे लोगों को ज्यादा देर तक इंतजार नहीं करना पड़े.

केबिन बनाकर लगाया जा रहा कोरोना वैक्सीन

इतना ही नहीं टीकाकरण केंद्र पर कोरोना गाइडलाइन का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है. साथ ही लोग कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए स्वयं ही दो गज की दुरी बनाकर लाइन में लगे हुए दिखाई दिए.

दुल्हन की तरह सजाया गया 24 घंटे चलने वाला टीकाकरण केंद्र

इन दोनों पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स और होटल पाटलिपुत्र अशोक टीकाकरण केंद्र को झालर और लाइट से सजाया गया है. जिससे यह और भी आकर्षित लगता है. जिसे देखकर पर लोग वहां पर टीकाकरण कराने पहुंच रहे है.

लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करते लोग
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें