बारात में शरीक होने आए थे मेहमान फिर ऐसा क्या हुआ कि खाना छोड़ कर भागे बाराती

Smart News Team, Last updated: Sat, 20th Mar 2021, 3:04 PM IST
  • बिहार की राजधानी पटना में शादी की दावत में आए बारातियों की गांव के ही कुछ लोगों के एक गुट ने विभिन्न हथियारों के साथ उन पर हमला कर दिया और सभी बारातियों को पकड़-पकड़ कर उनकी पिटाई कर दी.
बारात में शरीक होने आए थे मेहमान फिर ऐसा क्या हुआ कि खाना छोड़ कर भागे बाराती

पटना। बिहार की राजधानी पटना में चल रही एक शादी की दावत में खाने की मेज पर बैठे बारातियों में तब अचानक भगदड़ मच गई, जब गांव के ही कुछ लोगों के एक गुट ने विभिन्न हथियारों के साथ उन पर हमला कर दिया और सभी बारातियों को पकड़-पकड़ कर उनकी पिटाई कर दी. अपनी गाड़ियों पर सवार होकर बचकर भाग रहे बारातियों को भी बदमाशों ने गाड़ीयों से नीचे उतर कर पीटा.

मामला मसौढ़ी थाना के नदौल गांव का है जहां एक बारात में जब बाराती निकाह के बाद खाना खाने बैठे तो उसी समय अचानक कुछ लोगों ने विभिन्न हथियारों से मेहमानों पर जानलेवा हमला कर दिया जिसके कारण पूरे समारोह में अफरातफरी मच गई. हमले में करीब एक दर्जन बाराती घायल हो गए. घायल होने वालों में करीब 7 लोगों को गंभीर चोटें लगी हैं. यह भी आरोप है कि जान बचाकर भाग रहे बारातियों को गाड़ी से जबरन उतारकर उनकी पिटाई की गई. हमले के बाद सभी घायलों को जहानाबाद के सदर अस्पताल ले जाकर उनका इलाज कराया गया.

पटना में क्राइम तांडव, बैंक गार्ड को गोली मार 9 लाख लूटे, खटाल मालिक पर फायरिंग

जानकारी के अनुसार बीते 15 मार्च को जहानाबाद के मखदुमपुर थाना के पकाही गांव से नदौल निवासी मो. वसी अहमद के घर बारात आई थी. पता चला है कि इससे एक साल पहले नदौल से पकाही गांव में भी बारात गई थी. वहां किसी बात को लेकर बारातियों की पिटाई हो गई थी. इसलिए एक साल के बाद जब उसी गांव से बारात यहां पहुंची तो गांव के कुछ लोगों ने बदला लेने के लिए बारातियों पर हमला कर दिया.

फिल्मी अंदाज में ICICI के ATM में लाखों की लूट, गार्ड को गोली मारी, SIT करेगी जांच

गुरुवार को हमले के संबंध में पकाही निवासी जख्मी मो. जावेद अहमद ने नदौल गांव के निवासी मो. फुरकान, मो. फैज, मो. शाहिद, अरमान, खुशनूद समेत 9 ज्ञात व 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मसौढ़ी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि आरोपितों ने हमले के दौरान बारात में शामिल कई लोगों के साथ लूटपाट भी की और नगदी समेत सोने की चेन और मोबाइल भी झपट लिया है. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न जगह पर छापेमारी कर रही थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें