बिहार में बीच सड़क पलट गई मुर्गों से भरी गाड़ी, इलाकों में मची चिकन की लूट

Atul Gupta, Last updated: Tue, 18th Jan 2022, 10:13 PM IST
  • बिहार के बेगूसराय में मंगलवार को उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब मुर्गों से भरी पिकअप वैन सड़क किनारे पलट गई. ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गए और लोगों ने शुरू कर दी मुर्गों की लूट
बेगूसराय में मुर्गा लूटते लोग (फोटो- सोशल मीडिया)

पटना: बेगूसराय के कई घरों में बुधवार को चिकन पार्टी होगी क्योंकि आज कई घरों में लूट का मुर्गा पहुंचा है. लूट का मुर्गा इसलिए क्योंकि आज बेगूसराय में मुर्गों की लूट हुई है. लोगो एक-एक, दो-दो नहीं बल्कि कई कई मुर्गें घर ले गए हैं. हुए दरअसल यूं कि बिहार के बेगूसराय में मुर्गों से भरी पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर NH-28 पर पलट गई. इसके बाद क्या हुआ होगा आप कल्पना कर सकते हैं. स्थानीय लोग दौड़ पड़े. पिकअप वैन में फंसे लोगों को हटाने के लिए नहीं बल्कि मुर्गा लूटने के लिए. जिसके हाथ जितने मुर्गे आए वो लूटकर भागने लगा. किसी ने लूंगी में मुर्गों को छिपा लिया तो कोई गमछा में मुर्गे को दबाकर भागने लगा.

घटना एनएच-8 के पास धर्मपुर चौक की है. जानकारी के मुताबिक मुर्गों से भरी पिकअप दलसिंहसराय से बेगूसराय जा रही थी रास्ते में चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और पिकअप हाईवे पर ही पलट गई. गाड़ी पलटते ही कुछ लोग तो वैसे ही जमा हो गए जो अमूमन एक्सिडेंट के बाद हो ही जाते हैं.

पिकअप के पलटने के बाद ड्राइवर और खलासी को जाने क्या हुआ कि खलासी गाड़ी छोड़कर भाग निकले. ड्राइवर और खलासी के भागते ही लोगों को आपदा में अवसर नजर आया और लोगों ने शुरू कर दी मुर्गों की लूट. लोग पिकअप पर चढ़ गए और मुर्गों को निकालने लगे. इस बीच लोगों ने अपने साथियों को भी बुला लिया और चंद मिनटों में लोगों की भीड़ जमा हो गई और हर तरह मुर्गों की लूट शुरू हो गई. जबतक पुलिस के पास मामला पहुंचा तबतक मुर्गों की लूट हो चुकी थी और लोग मुर्गे ले लेकर घर जा चुके थे. पुलिस बिना मुर्गों वाली पिकअप गाड़ी को थाने ले आई और अब कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें