पटना: ब्यॉज हॉस्टल में पुलिस की रेड, भारी मात्रा में सरकारी दवाइयां जब्त

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 7:41 AM IST
  • पटना पीरबहोर थाने की पुलिस ने बीएम दास रोड स्थित अंजू निकेतन ब्वॉयज हॉस्टल में शराब पार्टी की सूचना मिलने पर छापेमारी की. इस छापेमारी में शराब पार्टी कर रहे लड़के फरार हो गए, लेकिन पुलिस ने छापेमारी के दौरान कई कॉर्टन सरकारी दवाइयां जब्त की है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. रविवार देर रात पुलिस ने एक ब्यॉज हॉस्टल में छापेमारी की. इस दौरान भारी मात्रा में सरकारी दवाइयां जब्त की. बीएम दास रोड में पीरबहोर थाने की पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि कॉर्टून में भरी दवाइयां मिली है. पुलिस ने इसकी सूचना ड्रग्स विभाग को दी है. अब ड्रग्स विभाग के अधिकारी जब्त दवाइयों की जांच करेंगे.

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि अंजू निकेतन ब्वॉयज हॉस्टल में शराब पार्टी चल रही है. सूचना के बाद पुलिस ने जब मौके पर छापेमारी की तो वहां शराब पार्टी कर रहे लड़के फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने वहां तलाशी ली. लेकिन इस तलाशी के दौरान पुलिस को कुछ नहीं मिला. लेकिन हॉस्टल के नीचे भारी मात्रा में सरकारी दवा की खेप बरामद हुई.

बिहार में महाजंगलराज, नीतीश सरकार की प्रशासनिक अराजकता से बढ़ा भ्रष्टाचार: तेजस्वी

पीरबहोर थानाप्रभारी सबीहउल हक के मुताबिक, ब्वॉयज हॉस्टल के नीचे दवा का कार्टन मिला है. इसकी सूचना ड्रग्स इंस्पेक्टर को दे दी गयी है. आगे की कार्रवाई ड्रग्स विभाग के अधिकारी करेंगे. कार्टून में कौन कौन सी दवाइयां और कितने की हैं. ड्रग्स विभाग की जांच में सामने आएगा. पुलिस की मानें तो छानबीन में दवाइयों के रैपर पर बिहार गर्वमेंट सप्लाई नॉट फार सेल अंकित पाया गया है. बहरहाल, दवा दवा एक्सपायरी है या नहीं, यह भी ड्रग्स विभाग की जांच में ही पता चलेगा. बताते चलें कि बीएम दास रोड में पीरबहोर थाने की पुलिस ने रविवार देर रात पुलिस ने एक ब्यॉज हॉस्टल में छापेमारी की. इस दौरान भारी मात्रा में सरकारी दवाइयां जब्त की. बताया जा रहा है कि अंजू निकेतन ब्वॉयज हॉस्टल में शराब पार्टी चल रही है. सूचना के बाद पुलिस ने जब मौके पर छापेमारी की तो वहां शराब पार्टी कर रहे लड़के फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने वहां तलाशी ली. लेकिन इस तलाशी के दौरान पुलिस को कुछ नहीं मिला. लेकिन हॉस्टल के नीचे भारी मात्रा में सरकारी दवा की खेप बरामद हुई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें