रावण वध के बारे में ट्वीट कर फंसे लेखक नीलोत्‍पल मृणाल, लोगों ने कहा लिबरल गैंग का नया मेंबर

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 2:17 PM IST
  • युवा कवि और लेखक नीलोत्‍पल मृणाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि इस बार रावण का पुतला मत जलाइए. फालतू के पटाखे जलाने की जरूरत नहीं. भीड़, हो-हल्‍ला और धूम-धड़ाके की जरूरत नहीं. एक झोला देकर रावण को बस बाजार भेज दीजिए, उसे तो महंगाई ही मार डालेगी.
(फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

पटना. युवा कवि और लेखक नीलोत्‍पल मृणाल ने एक ट्वीट किया. दरअसल, उन्होंने रावण वध के बारे में ट्वीट किया है. इस ट्वीट के बाद युवा कवि और लेखक नीलोत्‍पल मृणाल ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं. नीलोत्‍पल मृणाल ने अपने ट्वीट में रावण को मारने का नया तरीका बताया. फिर क्या था... ट्विटर यूजर्स उनको जवाब देने के लिए टूट पड़े.

नीलोत्‍पल ने अपने ट्वीट में कहा था कि इस बार रावण का पुतला मत जलाइए. फालतू के पटाखे जलाने की जरूरत नहीं. भीड़, हो-हल्‍ला और धूम-धड़ाके की जरूरत नहीं. एक झोला देकर रावण को बस बाजार भेज दीजिए, उसे तो महंगाई ही मार डालेगी. ट्वीटर यूजर्स ने इस दौरान जवाब में अपनी प्रतिक्रिया दी. कुछ लोगों ने तो उन्हें CPI छोड़कर हाल में कांग्रेस में शामिल हुए कन्‍हैया कुमार की टीम का सदस्‍य तक बता दिया. हालांकि इस दौरान कवि ने अपने अंदाज में इन ट्रोलर्स को जवाब देने की कोशिश की.

रावण दहन के दिन हर साल याद आते हैं पटना व अमृतसर के ये हादसे, जानें दशहरा का शुक्रवार कनेक्शन

नीलोत्‍पल के ट्वीट के जवाब में एक ट्वीटर यूजर ने लिखा कि आज के दिन मनहूसियत भरा ट्वीट नहीं करना चाहिए था. साथ ही उन्होंने नीलोत्‍पल को लिबरल गैंग का नया मेंबर बता दिया और कहा कि कम से कम आज अपना नकारात्‍मक चेहरा मत दिखाओ. वहीं, एक ट्वीटर यूजर ने लिखा है कि आपके इंसान होने की कामना, रावण का वध जल्‍दी हो. जबकि एक अन्य ट्वीटर यूजर ने लिखा है कि नीलोत्‍पल अच्‍छे साहित्‍यकार हैं, लेकिन वे लालू की परंपरा के व्‍यक्ति हैं न कि लोहिया की परंपरा के. बताते चलें कि युवा कवि और लेखक नीलोत्‍पल मृणाल का एक ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल, उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि इस बार रावण का पुतला मत जलाइए. फालतू के पटाखे जलाने की जरूरत नहीं. भीड़, हो-हल्‍ला और धूम-धड़ाके की जरूरत नहीं. एक झोला देकर रावण को बस बाजार भेज दीजिए, उसे तो महंगाई ही मार डालेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें