पटना NMCH के डॉक्टर की पत्नी ने लगाया मारपीट और दहेज उत्पीड़न का आरोप, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 09:49 PM IST
पटना में पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप में एनएमसीएच के डॉक्टर को पुलिस ने अरेस्ट किया. डॉक्टर पर आरोप है कि वो पत्नी को 5 लाख रुपए के दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहा था.
पटना में दहेज मांगने के आरोप में एनएमसीएच के डाॅक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया.

पटना. पटना में पत्नी की शिकायत पर पेशे से डॉक्टर पति को महिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एनएमसीएच के डॉक्टर आशीष जायसवाल शादी के बाद 5 लाख रुपए दहेज के लिए पत्नी को प्रताड़ित कर रहा था. पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की. पत्नी ने आरोप लगाया कि पति के किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध हैं.

दहेज का ये मामला नरईपुर गांव का है. मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर आशीष कुमार की शादी सारण जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के काजी टोला निवासी विजय लक्ष्मी से हुई थी. पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद ही पति 5 लाख रुपए दहेज में मांगने लगे.

बिहार चुनाव में हेयर सैलूनों की मौज, मसाज और फेशियल से चेहरा चमकाने में लगे उम्मीदवार

विजय लक्ष्मी के मायके वाले 5 लाख रुपए देने में असमर्थ थे. इसलिए डॉक्टर आशीष जायसवाल दहेज के लिए अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने लगा. कभी-कभी तो वो पत्नी विजय लक्ष्मी को बहुत ज्यादा पीट देता था. विजय लक्ष्मी का आरोप है कि दहेज के लिए उसके पति के साथ ससुराल वालों ने भी मारपीट की. बाद में घर से बाहर निकाल दिया. जिस वजह से मायके जाना पड़ा.

बिहार कोविड-19 अपडेट: पटना में नहीं थम रहा कोरोना, मुजफ्फरपुर में ये हैं हालात

मारपीट और प्रताड़ना से परेशान होकर 3 अक्टूबर को विजय लक्ष्मी ने अपने पति आशीष जायसवाल, ससुर हीरा प्रसाद जायसवाल, सास मंजू देवी, देवर अभिषेक कुमार, नंदोइ प्रवीण जायसवाज और देवरानी काजल कुमारी के खिलाफ एफआईआर करा दी. महिला पुलिस ने पति आशीष जायसवाल को अरेस्ट कर लिया है.

चिराग की लोजपा का फैसला- नीतीश कुमार के नेतृत्व में नहीं लड़ेंगे बिहार चुनाव

पत्नी विजय लक्ष्मी ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा कि शादी के दो साल तक सब कुछ ठीक चल रहा था. उसका 6 महीने का एक बेटा भी है. बाद में पति आशीष का संबंध दूसरी महिला से हो गया. उन्होंने कहा कि उस महिला को राजेन्द्र नगर स्थित डॉक्टर काॅलोनी के अपने फ्लैट में रखे थे. कई बार उनको आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया. जिसका विरोध करने पर गाली-गलौज और मारपीट किया करते थे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें