क्रिसमस मनाने जमशेदपुर से पटना आए डॉक्टर को पुलिस ने शराब पीते पकड़ा, गिरफ्तार

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 25th Dec 2021, 1:50 PM IST
  • पटना पुलिस ने गर्दनीबाग थाने से जमशेदपुर के ईएसआइसी अस्‍पताल में कार्यरत डॉक्टर अभिषेक मुंडे को शराब पीते गिरफ्तार किया है. साथ ही डॉक्टर के आवास से शराब की कई बोतलें बरामद हुई है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. एक डॉक्टर को गर्दनीबाग थाने से गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार डॉक्टर शराब अपने आवास पर शराब पी रहे थे. इस दौरान पुलिस ने दबोच लिया. मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार डॉक्टर का नाम अभिषेक मुंडे है. वह जमशेदपुर के ईएसआइसी अस्‍पताल में कार्यरत है. दरअसल, डॉक्टर अभिषेक मुंडे क्रिसमस मनाने जमशेदपुर से पटना आए थे. लेकिन इस दौरान शराब पीना महंगा पड़ गया. पुलिस ने शराबी डॉक्टर को गर्दनीबाग थाने से गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, अभिषेक मुंडे अपने आवास में बैठकर शराब पी रहे थे . इस बात की सूचना थानाध्‍यक्ष अरुण कुमार को मिली. शराब पीने की सूचना मिलने पर थानाध्‍यक्ष अरुण कुमार ने छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान थानाध्‍यक्ष अरुण कुमार ने डॉक्टर अभिषेक मुंडे को शराब पीते गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि डॉक्टर के पास से शराब की बोतलें भी बरामद हुई है. बहरहाल, डॉक्टर अभिषेक मुंडे को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पटना ट्रैफिक पुलिस बॉडी वार्न कैमरा से लैस, स्पीड गन का भी इस्तेमाल शुरू, होगा यह फायदा

मिली जानकारी के मुताबिक, गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के रोड नंबर 33 स्थित चर्च परिसर के पास डॉक्टर अभिषेक मुंडे का आवास है. जहां वह शराब पी रहे थे. जमशेदपुर से क्रिसमस पर आते समय वे शराब की बोतल भी साथ लाए थे. लेकिन पुलिस को इस बात की भनक लग गई. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और रंगे हाथ पकड़ लिया. बहरहाल, गिरफ्तार डॉक्टर से पूछताछ की जा रही है. बताते चलें कि झारखंड के जमशेदपुर स्थित ईएसआइसी अस्‍पताल में कार्यरत एक डॉक्‍टर को पटना में गिरफ्तार किया गया है. गर्दनीबाग थाना क्षेत्र से डॉक्‍टर की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस उनसे पूछताछ करने में जुटी है. डॉक्‍टर क्रिसमस मनाने पटना आए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें