शराबबंदी को लेकर सख्ती, गर्लफ्रैंड संग होटल में जाम छलका रहा बैंककर्मीं गिरफ्तार

Indrajeet kumar, Last updated: Tue, 30th Nov 2021, 8:12 AM IST
  • पटना के एजी कॉलोनी स्थित ओयो होटल के कमरा नंबर 103 में प्रेमिका के साथ जाम छलका रहे बैंककर्मी समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने होटल के कर्मी नीतीश और मैनेजर दीपक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.
प्रतीकात्मक फोटो

पटना. प्रेमिका के साथ होटल में जाम छलका रहे बैंक कर्मी सहित चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बीते रविवार की रात 10:00 बजे पुलिस को यह खबर मिली थी कि यह एजी कॉलोनी स्थित ओयो होटल के कमरा नंबर 103 में शराब पार्टी चल रही है. इस सूचना के मिलते ही थानेदार रामाशंकर सिंह ने मौके पर पहुंच गए होटल के कमरे से कुर्जी मखदुमपुर के रहने वाले रोहित कुमार और उसकी प्रेमिका मोनालिजा को पकड़ा लिया. रोहित ने शराब पीया था जबकि कमरे में अलग से भी दो पैग शराब बनाकर रखी गई थी पुलिस ने वैलेंटाइंस नाम की कीमती शराब की बोतल भी होटल के कमरे से बरामद की है. वही होटल के कर्मी नीतीश और मैनेजर दीपक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

पकड़ा गया रोहित एक निजी बैंक में क्लर्क है शास्त्रीशास्त्री नगर थाने के मुताबिक इस मामले में केस दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया है. होटल में छापेमारी करने गई पुलिस ने जब शराब पार्टी को लेकर वहां के कर्मियों से पूछताछ की तो वो पुलिसवालों को चकमा देने की कोशिश करने लगे. इसके बाद पुलिस ने सभी कमरों की तलाशी लेनी शुरू कर दी इतने में पुलिस को प्रेमी युगल दिख गए. पुलिस को देख उस जगह मौजूद प्रेमी ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की लेकिन प्रेमिका ने उसके नाम पति की जानकारी उसे दे दी. पुलिस के घर तक पहुंच जाने के डर से प्रेमी भी नहीं भाग सका.

बिहार में कोलकाता के सोना व्यापारी से हाइवे पर पुलिस बनकर क्रिमिनल ने लूटे 20 लाख

इधर, पुलिस शराब बेचने वालों के मोबाइल में सेव सभी मोबाइल नंबरों की तफ्तीश पुलिस ने शुरू कर दी है जिन लोगों के नंबर में मोबाइल सेव है उनका वेरिफिकेशन किया जा रहा है. पकड़े गए ग्राहकों के मोबाइल में सेव नंबर की पड़ताल शुरू कर दी गई है शराब विक्रेता के मोबाइल पर आए ग्राहकों के कॉल को पुलिस अहम सबूत मान रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें