Whatsapp से ऑर्डर होती थी शराब, तस्कर घरोंं तक करते थे डिलीवरी, 3 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 7:14 PM IST
  • वाट्सएप पर शराब की डीलिंग और होम डिलीवरी करने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने किराए के तीन कमरों से करीब 20 लाख रुपये की शराब, दो बाइक और एक कार भी जब्त किया है. साथ ही कार से भी शराब की बोतलें और उसकी डिक्की से 2.15 लाख रुपये नकद जब्ती की गई है.
वाट्सएप पर शराब की डीलिंग और होम डिलीवरी करने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है.(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. बिहार में शराबबंदी के बीच वाट्सएप पर शराब की डीलिंग और होम डिलीवरी करने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने किराए के तीन कमरों से करीब 20 लाख रुपये की शराब, दो बाइक और एक कार भी जब्त किया है. साथ ही कार से भी शराब की बोतलें और उसकी डिक्की से 2.15 लाख रुपये नकद जब्ती की गई है.

जैसे की जानकारी मिली है कि गिरफ्तार तस्करों की पहचान अलावलपुर गौरीचक निवासी अतुल कुमार सिंह, कादिरगंज निवासी इंद्रजीत कुमार और सिंगोड़ी निवासी संजीव कुमार के रूप में हुई.पुलिस ने जांच में पता चला है कि तीनों तस्करों के पास पांच मोबाइल हैं जिनमें वाट्सएप पर कई कोड नाम से सेव किए गए थे जिन्होंने शराब की मंगवाई है. पुलिस को जांच के दौरान दो दर्जन से अधिक नंबर भी मिले जो अक्सर शराब मंगवा रहे थे. अब पुलिस उन सभी नंबरों की जांच कर रही है.

बिहार में 18 जनवरी से नहीं खुलेंगे पहली से आठवीं तक के स्कूल, ये है वजह

बता दें बुधवार की देर रात योगीपुर के पास गश्ती कर रही पुलिस की गाड़ी को देख दो युवक अचानक से भागने लगे. लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में दबोच लिया और उनसे शराब बरामद कर की. उनसे पूछताछ करने पर उनके ठिकाने पर जाकर पुलिस ने तीन कमरों से 20 लाख रूपए और शराब और बीयर की बोतलें बरामद की गई है. जानकारी मिली है कि आरोपितों ने तीनों कमरे किराए पर लिए थे. ये बोतलें हरियाणा, झारखंड और यूपी से निर्मित की गई है.

पटना के गुलाबी घाट में पूर्व वार्ड पार्षद बिकाऊ की गोली मारकर हत्या

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें