शादी की वीडियो में नहीं जोडे़ हिंदू धर्म के मंत्र, मुस्लिम कैमरामैन के खिलाफ FIR

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Dec 2020, 9:07 PM IST
  • पटना के दानापुर में मुस्लिम कैमरामैन के खिलाफ शादी की वीडियो में हिन्दू धर्म के मंत्र न लगान पर धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.
शादी की वीडियो रिकाॅर्डिंग में हिन्दू मंत्र न डालने पर मुस्लिम कैमरामैन पर एफआईआर. प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. पटना के दानापुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें मुस्लिम कैमरामैन ने हिन्दू शादी की वीडियो रिकाॅडिंग में हिन्दू धर्म को जगह नहीं दी है. मुस्लिम कैमरामैन के खिलाफ सनातन धर्म की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ का आरोप है. कैमरामैन के खिलाफ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गई है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

बेटी के पिता और पुलिस में शिकायत करने वाले विजय चौधरी ने पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा वीडियो रिकाॅर्डिंग की शुरूआत भगवान गणेश से नहीं की गई है. इसके अलावा हिन्दू धर्म से जुड़ें मंत्रों, देवी-देवताओं और धर्म से जुड़ी भावनाओं को वीडियो में कोई स्थान नहीं दिया गया है. उन्होंने कहा कि उसने हमारे सनातन धर्म के धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. 

पटना: रिश्वत में 1 किलो पेड़ा मांग रहा था पुलिसवाला, वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड

ये मामला पटना के दानापुर का है. दानापुर के आईएएस काॅलोनी निवासी विजय कुमार चौधरी की बेटी की शादी थी. जिसमें वीडियो रिकाॅर्डिंग का काम वेडिंग उस्तादस के संचालक सैफ सिद्दकी को दिया गया. कैमरामैन सैफ सिद्दकी ने पूरी शादी की रिकाॅर्डिंग की. जिसके लिए उसके अकाउंट में समय-समय पर 1 लाख 53 हजार रुपए जमा किए गए. 

नए साल 2021 के स्वागत को तैयार पटना, सुरक्षा में तैनात रहेंगे 1 हजार पुलिसवाले

इसके बाद जब शादी की वीडियो बनकर तैयार हुई तो पूरी वीडियो रिकाॅर्डिंग में हिन्दू धर्म से जुड़े देवी-देवताओं और मंत्रों को कोई स्थान नहीं दिया गया है. जिसके बाद रूपसुर थाने में मुस्लिम कैमरामैन सैफ सिद्दकी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ और जालसाजी के आरोप में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

राजू श्रीवास्तव को मिली PAK से धमकी- दाउद पर कमेंट करना बंद नहीं किया तोह....

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें