लाचार समझकर जिस बंदी को गोद में अस्पताल ले गए सिपाही, देर रात हथकड़ी सरकाकर फरार

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 23rd Sep 2021, 9:19 AM IST
  • पैर और पेट में दर्द की शिकायत के बाद लाचार बंदी को सिपाहियों ने गोद में उठाकर पीएमसीएच के टाटा वार्ड में भर्ती कराया. देर रात वह हथकड़ी सरकाकर सिपाहियों को चकमा देकर फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
सिपाही को चकमा देकर फरार हुआ बंदी. फोटो साभार-लाइव हिन्दुस्तान

पटना. बीते मंगलवार पेट और पैर में दर्द की शिकायत होने पर इलाज के लिए बंदी सुधांशु राय को पीएमसीएच के टाटा वार्ड में भर्ती कराया गया. पुलिस वाले उसे असहाय और लाचार समझकर गोद में उठाकर इलाज के लिए अस्पताल लाए. लेकिन वह देर रात पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी सरकाकर वहां से भाग निकला. उस वक्त सिपाही बंदी पर नजर रखने के बजाय खर्राटे ले रहे थे, जिसका फायदा उठाकर वह भागने में कामयाब रहा.   

बंदी सुधांशु राय नाबालिक लड़की के अपहरण का आरोपी है और जेल में बंद हैं. बीते मंगलवार सुधांशु को पेट और पैर दर्द की शिकायत होने के बाद सिवान जिला जेल से छह सिपाहियों के साथ पटना के पीएमसीएचच ले जाया गया. सभी सिपाही उसे लाचार समझकर गोद में उठाकर अस्पताल ले गए. 

RJD के प्रशिक्षण शिविर में बोले लालू यादव- बिहार के हर जिले का करूंगा दौरा

बंदी को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिसकर्मी रात को उसपर नजर रखने के बजाय खर्राटे लेने लगे. उन्हें लगा कि बंदी के पैर में दर्द है और वह चल नहीं सकता. इधर पुलिसवालों को सोता देख रात साढ़े तीन बजे के करीब वह हथकड़ी सरकारकर अस्पताल से भाग निकला. इधर बंदी के भाग जाने का पता लगते ही पुलिस वालों की नींद उड़ गई. सभी ने उसे आसपास तलाशा, लेकिन वो नहीं मिला. इसके बाद इस बात की जानकारी पीरबहोर थाने तक पहुंची.

बुधवार को पुलिस ने आरोपी सुधांशु राय को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बतया कि,अस्पताल से भागने के बाद वह सीधे सिवान चला गया था, जहां से पुलिस ने उसे दबोच कर गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि, सुधांशु के भाई हिमांशु राय ने अस्पताल से भागने में उसकी मदद की थी. हिमांशु को भी अस्पताल से भाई सुधांशु को भगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

हर घर नल का जल योजना का लाभ लेने के लिए कैसे करें आवेदन? पढ़ें पूरी प्रक्रिया

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें