सॉल्वर गैंग: डॉ. गणेश समेत 4 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ तेज

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 27th Nov 2021, 3:49 PM IST
  • पटना AIIMS से पढ़ाई कर चुके सॉल्वर गैंग के सदस्य डॉक्टर गणेश समेत चार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. साथ ही पुलिस डॉक्टर गणेश के दरभंगा स्थित पैतृक निवास से भी लगातार जानकारी इकठ्ठा कर रही है.
सॉल्वर गैंग: डॉ. गणेश समेत 4 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ तेज

पटना. सॉल्वर गैंग के सदस्य डॉक्टर गणेश समेत चार की तलाश में कमिश्नरेट पुलिस जुट गई है. सॉल्वर गैंग का सदस्य डॉक्टर गणेश पटना एम्स से पढ़ाई कर चुका है. वह NEET में सॉल्वर के माध्यम से मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलाने का काम करता था. पुलिस को डॉक्टर गणेश के अलावा सॉल्वर गैंग के चार अन्य आरोपियों की तलाश है. बताया जा रहा है कि चार आरोपितों में दो दवा कारोबारी है, जबकि एक ज्वैलरी का कारोबार करता है.

मिली जानकारी के मुताबिक, चारों आरोपियों के पास सॉल्वर गैंग के सरगना पीके उर्फ निलेश कुमार का बराबर आना जाना था. बताया जा रहा है कि डॉक्टर गणेश के माध्यम से पीके उर्फ निलेश कुमार नीट परीक्षार्थियों को पास करवाने के लिए अन्य इंतजाम करता था. गौरतलब है कि पटना एम्स से डॉक्टरी की पढ़ाई कर चुके डॉ. गणेश की तलाश में पटना से लेकर त्रिपुरा में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. वहीं आरोपी संजीव और पीयूष का पटना के पाटलिपुत्र रोड पर दवा की दुकान है.

नहाना और कपड़ा धोना भी हुआ महंगा, LUX, Wheel, RIN समेत साबुन सर्फ पर पड़ी मंहगाई की मार

मिली जानकारी के मुताबिक, पाटलिपुत्र रोड पर दवा दुकान चलाने वाले कारोबारी संजीव और पीयूष के साथ दवा का कारोबार करने वाले चंदन की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी चंदन का ज्वैलरी का भी कारोबार है. इस बीच पुलिस सॉल्वर गैंग में शामिल डॉक्टर गणेश के दरभंगा स्थित पैतृक निवास से भी लगातार जानकारी इकठ्ठा कर रही है. पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश के मुताबिक, चारों आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही उन्होंने आगे बताया कि इस गैंग में शामिल अन्य आरोपितों के नाम भी जल्द सामने आएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें