बिहार: कोर्ट के अंदर थानेदार ने जज पर तानी पिस्टल, भीड़ ने पुलिस अफसर को पीटा

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 10:12 PM IST
  • बिहार के मधुबनी में कोर्ट परिसर के अंदर थानेदार ने जज पर पिस्टल तान दी और उनसे हाथापाई की. घटना के बाद वकील और कोर्ट में मौजूद लोगों ने थानेदार और उनके साथी पुलिस एएसआई की जमकर धुनाई कर दी.
जज से हाथापाई करने वाले थानेदार की भीड़ ने की पिटाई

पटना: मधुबनी में कोर्ट के अंदर गुरुवार को भारी बवाल हो गया. थानेदार ने कोर्ट परिसर में जज से हाथापाई की और उनपर पिस्टल तान दी. थानेदार के साथ एक दारोगा भी मौजूद था. देखते ही देखते अदालत में अफरा-तफरी मच गई. कोर्ट में मौजूद वकील और अन्य कर्मचारी वहां पहुंचे और थानेदार के हाथ से पिस्टल छीनकर स्थिति को काबू में किया. बाद में कोर्ट में मौजूद लोगों ने एडीजे अविनाश कुमार के साथ हाथापाई करने वाले पुलिस अधिकारी की जमकर धुनाई कर दी.

जानकारी के मुताबिक एडीजे प्रथम अविनाश कुमार ने घोघरडीहा थानाध्यक्ष गोपाल कृष्ण को एक महिला द्वारा दिए गए आवेदन के बारे में पूछताछ के लिए बुधवार को बुलाया था। मगर पुलिस अफसर गोपाल कृष्ण गुरुवार को कोर्ट पहुंचे। एएसआई अभिमन्यु कुमार शर्मा भी उनके साथ थे. पूछताछ के दौरान जज और पुलिस अफसर के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान गोपाल कृष्ण ने जज से हाथापाई शुरू कर दी और ताव में आकर उनपर पिस्टल तान दी।

बिहार: नीतीश सरकार की इस योजना से लड़कियों को हर महीने मिलेंगे 12 हजार रुपये

इस घटना से कोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गई. एडीजे अविनाश कुमार के चैंबर में शोर होने से अदालत में मौजूद वकील और अन्य कर्मचारी दौड़कर आए. उन्होंने थानेदार के हाथ से पिस्टल छीनी और हालात को काबू में किया. बाद में भीड़ ने थानेदार और एएसआई की पिटाई कर दी. इसके बाद सभी वकील कोर्ट रूम के बाहर जमा हो गए और दोनों पुलिस अफसरों को अंदर बंद कर दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. एसडीएम और डीएसपी तुरंत मौके पर पहुंचे. दोनों ने एडीजे के साथ बैठक की. बताया जा रहा है कि एडीजे अविनाश कुमार की शिकायत के आधार पर दोनों पुलिस अफसर के खिलाफ स्थानीय थाने में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा सकती है.

बिहार में युवक का कराया गया पकड़ुवा विवाह, पीड़ित ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें