पुलिस के पास हो अपराधियों को गोली मारने का अधिकार: जाप प्रमुख पप्पू यादव

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 7:33 PM IST
  • अपराधियों के लिए शूट एट साईट ऑर्डर की मांग करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में अपराध रोज बढ़ते जा रहा है. अखबार के के पन्नों में सिर्फ हत्या, लूट और बलात्कार की खबरे आती हैं. राज्य की जनता को सुरक्षित रखने के लिए अपराधियों का खात्मा बहुत जरूरी है.
जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव

पटना: बिहार में आम होती अपराधिक घटनाओं के बीच इंडिगो एयरलाइन्स के एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के बाद प्रदेश में राजनीतिक माहौल गरमा गया है.विपक्षी पार्टियां प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आड़े हाथों लिया. इसी क्रम में बुधवार को रूपेश हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग करते हुए जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव pappu yadav ने कहा कि रूपेश सिंह की किसी से कोई पुरानी दुश्मनी भी नहीं थी. उन्हें किसी शार्प शूटर ने गोली मारी है. उन्होंने बताया कि इस घटना को एक सोची-समझी गहरी साजिश के तहत अंजाम दिया गया है. मामले की पुरी सच्चाई सामने लाने के लिए सीबीआई से जांच कराने की जरुरत है.

अपराधियों को देखते ही गोली मारने का दें आदेश: पप्पू यादव

अपराधियों के लिए शूट एट साईट ऑर्डर की मांग करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में अपराध रोज बढ़ते जा रहा है. अखबार के के पन्नों में सिर्फ हत्या, लूट और बलात्कार की खबरे आती हैं. राज्य की जनता को सुरक्षित रखने के लिए अपराधियों का खात्मा बहुत जरूरी है. इसलिए बिहार सरकार को अपराधियों के लिए शूट एट साईट का आदेश देना चाहिए. 

CBSE बोर्ड एग्जाम 2021 डेटशीट आने के बाद सताने लगा है डर तो ये टिप्स करेंगे मदद

पुलिस को फ्री हैंड दिया जाए ताकि वो अपराधियों को देखते ही गोली मार सके. बिहार में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए पप्पू यादव ने कहा कि घटनास्थल के एक किलोमीटर के दायरे में बड़े नेताओं और अधिकारियों के आवास हैं. पुलिस पैट्रोलिंग होती है, फिर भी अपराधी दिनदहाड़े हत्या कर निकल जाते हैं, और प्रशासन कुछ नहीं कर पाता है. पप्पू यादव ने इस हत्याकांड में राजनीतिक साजिश के शामिल होने की भी आशंका जताई है.

पटना: ट्रैफिक नियम‌‌ न मानने पर जुर्माने के साथ ही डेढ़ घंटे की लेनी होगी क्लास

पप्पू यादव ने लगाए आरोप, पुलिस के साथ मिलकर शराब तस्करी कर रहे तस्कर

उन्होंने कहा कि पहले सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनो अपने-अपने दलों से अपराधियों को बाहर निकाले. जन प्रतिनिधियों के संरक्षण में भू और बालू माफिया तांडव मचा रहे हैं. शराबबंदी का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि शराब की तस्करी कर छोटे अपराधी आज बड़े अपराधी बन गए हैं. पुलिस के साथ मिलकर अपराधी शराब की तस्करी कर रहे हैं और दूसरे अपराधों को अंजाम दे रहे हैं. राज्य में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है और जनता त्रस्त है.

गेट खोलने आ रही थी पत्नी, इतने में बदमाशों ने इंडिगो मैनेजर को दाग दीं 6 गोली

बताते चलें कि मंगलवार की शाम करीब साढ़े सात बजे ऑफिस से लौट रहे एयर इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इधर आननफानन उन्हें इलाज के लिए पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गयी. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें