चन्नी के भैया वाले बयान पर बिहार में सियासी उबाल, पंजाब CM के खिलाफ पटना में FIR

Komal Sultaniya, Last updated: Thu, 17th Feb 2022, 9:11 PM IST
  • उत्तर प्रदेश और बिहारवासियों के लिए बयान देकर पंजाब के मुख्यमंत्री घिरते जा रहे हैं. सियासी गलियारे में कड़े विरोध के बीच गुरुवार को पटना में चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है. यूपी-बिहार के नागरिक को पंजाब में घुसने नहीं देने के बयान देने पर भाजपा नेता ने चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है
पंजाब सीएम चन्नी के खिलाफ भैया वाले बयान पर पटना में एफआईआर दर्ज (फाइल फोटो)

पटना. उत्तर प्रदेश और बिहारवासियों के लिए बयान देकर पंजाब के मुख्यमंत्री घिरते जा रहे हैं. सियासी गलियारे में कड़े विरोध के बीच गुरुवार को पटना में चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है. यूपी-बिहार के नागरिक को पंजाब में घुसने नहीं देने के बयान देने पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने पंजाब के मुख्यमंत्री पर पर कदमकुंआ थाने में प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. मनीष कुमार ने चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. कदमकुंआ थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले को लेकर आवेदन मिला है, जांच की जा रही है. उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा की बिहार और उत्तर प्रदेश के नागरिक देश के किसी भी कोने में जाते हैं तो अपने परिश्रम और प्रतिभा से अपनी एक अलग पहचान बनाते हैं. भारतीय संविधान के अनुसार देश का कोई भी नागरिक किसी भी राज्य व स्थान पर रह सकता है. व्यवसाय कर सकता है. 

CM चन्नी के बयान पर सीएम नीतीश कुमार का जवाब, कहा- ऐसी बात कैसे बोल देते हैं

उन्होंने कहा कि एक संवैधानिक पद पर आसीन कांग्रेस नेता व पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के द्वारा भड़काऊ बयान देने से बिहार व उत्तर प्रदेश की जनता को ठेस पहुंची है. उन्होंने कहा कि कदमकुंआ थाने में पंजाब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर एफआइआर दर्ज कराने के लिए आवेदन देकर अविलंब संज्ञान लेकर कड़ी कारवाई करने की मांग की.

BJP नेता का विवादित बयान, कहा- दंगा, फसाद करो या लात-जूता, हर हाल में अपने प्रत्याशी को जिताओ

इस मौके पर भाजयुमो बिहार प्रदेश संयोजक डा. संजय सिंह, जिला प्रभारी संतोष यादव, राहुल यादव, साहिल सिंह, महानगर मंत्री राहुल देव, अंब्रिश शर्मा, संजीव सन्नी, मंडल अध्यक्ष संजीव कुमार सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे. मालूम हो कि चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की मौजूदगी में पंजाब सीएम ने बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि हमारे यहां राज करना चाह रहे यूपी, बिहार और दिल्ली के भइयों को पंजाब में घुसने नहीं देना है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें