पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में गांधी मैदान थाने पर किया गया प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 2:31 PM IST
पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में उनके समर्थकों ने गांधी मैदान थाने पर जमकर प्रदर्शन किया. आपको बता दें कि पप्पू यादव को पुलिस ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने को लेकर गिरफ्तार किया है. उनकी गिरफ्तारी के बाद लोग उन्हें रिहा करने की मांग कर रहे हैं.
गांधी मैदान थाने पर प्रदर्शन करते पप्पू यादव के समर्थक

पटना. पूर्व सांसद और जाप पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर उनके समर्थकों ने गांधी मैदान थाने का घेराव करते हुए प्रदर्शन किया. पुलिस के अनुसार उन पर बिना अनुमति घूमने सरकारी काम में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है.

मंगलवार सुबह पप्पू यादव पीएमसीएच के कोविड वार्ड में गए थे. इसके बाद पुलिस ने उन्हें मंदिरी स्थित उनकी आवास से गिरफ्तार कर लिया. पप्पू यादव की गिरफ्तारी की खबर सुनकर उनके आवास पर भी समर्थकों की भीड़ जमा होने लगी.

पप्पू यादव के गिरफ्तारी पर मचा हंगामा, ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंडिंग बना #ReleasePappuYadav

पप्पू यादव अपने टि्वटर हैंडल से अपनी गिरफ्तारी की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मुझे गिरफ्तार कर पटना के गांधी मैदान थाने लाया गया है. इसके अलावा दूसरी ट्वीट में उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है तो हां मैं अपराधी हूं. PM साहब, CM साहब, दे दो फांसी या भेज दो जेल, झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं. लोगों को बचाऊंगा. बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा! इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि लॉकडाउन उल्लंघन के नाम पर गिरफ्तारी कर सरकार ने खुद अपने पांव पर कुल्हाड़ी मार ली है. अगर जनता जाग गयी तो यह पीएम मोदी और सीएम नीतीश को भारी पड़ेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें