BPSSC Exam Date: बिहार पुलिस एसआई और सर्जेंट भर्ती की परीक्षा तिथि घोषित

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Sun, 24th Oct 2021, 10:35 AM IST
बिहार पुलिस में सर्जेंट और दरोगा यानी एसआई की भर्ती के लिए पीटी परीक्षा का आयोजन 26 दिसंबर को किया जाएगा. कुल 2213 पदों के लिए परीक्षा का आयोजन किया जाना है. 2613 पदों के लिए सावा छह लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था.
बिहार पुलिस एसआई और सर्जेंट भर्ती की परीक्षा तिथि घोषित

पटना: बिहार पुलिस में सर्जेंट और दरोगा यानी एसआई की भर्ती के लिए पीटी परीक्षा का आयोजन 26 दिसंबर को किया जाएगा. कुल 2213 पदों के लिए परीक्षा का आयोजन किया जाना है. पहले इन परीक्षाओं का आयोजन 5 दिसंबर को किया जाना था. लेकिन बिहार में चल रही पंचायत चुनाव के कारण परीक्षा तिथि बढ़ाकर 26 दिसंबर कर दिया गया.

 

बिहार पुलिस आवर सेवा आयोग ने जारी किया नोटिस

दरोगा और सर्जेंट की परीक्षा की तिथि बढ़ाने को लेकर बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने नोटिस जारी किया है. जारी किए गए नोटिस में बिहार अवर सेवा आयोग ने कहा कि बिहार अवर सेवा आयोग की विज्ञापन संख्या- 3/2020 के अंतर्गत पुलिस अवर परीक्षक और प्रारक्ष अवर परीक्षक की लिखित परीक्षा 26 दिसंबर 2021 को दो पारियों में आयोजित की जाएगी.

पटना: मॉडल मोना रॉय हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, आरोपी आरा से गिरफ्तार

2020 में निकला था फॉर्म

दरअसल 2020 में सर्जेंट और दरोगा की भर्ती के लिए आवेदन मांगा गया था. कुल 2613 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे. कुल पदों में से दरोगा के लिए 1998 और अर्जेंट के लिए 215 पदों पर नियुक्ति के लिए विज्ञापन जारी किया गया था. 2613 पदों के लिए सावा छह लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था.बिहार पुलिस में सर्जेंट और दरोगा यानी एसआई की भर्ती के लिए पीटी परीक्षा का आयोजन 26 दिसंबर को किया जाएगा.

भाजपा MLA की मांग, बिहार के लोगों को AK-47 दे दीजिए, कश्मीर के हालत तभी ठीक होंगे

इलाहाबाद: रिव्यू ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन शुरू, ऐसे करें नौकरी के लिए अप्लाई

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें