PNB में है ये एकाउंट तो मिलेगा 20 लाख रुपए तक का फायदा, जानें डिटेल्स

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Published on: Thu, 2nd Dec 2021, 3:35 PM IST
PNB में है ये एकाउंट तो मिलेगा 20 लाख रुपए तक का फायदा, जानें डिटेल्स file photo

पटना. अगर आपका पंजाब नेशनल बैंक में खाता है या उसमें खाता खुलवाना चाहते है तो आपके लिए खुशखबरी है. पीएनबी में खाता खुलवाने पर 23 लाख  रुपए तक का फायदा मिलेगा. वहीं अगर आप नौकरी करते है तो पीएनबी माई सैलेरी एकाउंट खुलवाने पर बैंक की तरफ से कई तरह की सुविधाएं दी जा रही है. इस एकाउंट को खुलवाने पर व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा के साथ ही ओवरड्राफ्ट की सुविधा भी दी जा रही है. इतना ही नहीं इस एकाउंट को खुलवाने पर स्वीप सुविधा का भी लाभ मिलेगा. 

पंजाब नेशनल बैंक अपने सैलरी एकाउंट वाले ग्राहकों को इंश्योरेंस कवर के साथ ही अन्य कई सुविधाएं दे रहा है. जिसमें उन्हें जीरो बैलेंस और जीरो क्वाटर्ली एवरेज बैलेंस की सुविधा दी जा रही है. ये सभी सुविधा पीएनबी माई सैलेरी एकाउंट खुलवाने पर मिल रही है. इसके साथ ही बैंक ग्रहण को 20 लाख रुपए का पर्सनल एक्सीडेंट कवर भी दे रही है. 

पटना: मगध एक्सप्रेस से 129 शराब की बोतलें हुई बरामद, शौचालय में रखा था शराब

पीएनबी ने सैलेरी एकाउंट को चार कैटेगरी में बांटा है. जिसके तहत 10 हजार से 25 हजार प्रतिमाह वालों को सिल्वर, 25 हजार से 75 हजार वालों को गोल्ड, 75 हजार से डेढ़ लाख वालों को प्रीमियम और डेढ़ लाख रुपए से ऊपर की सैलरी वालों को प्लैटिनम कैटेगरी में रखा गया है. बता दें कि पीएनबी ने अपने सैलेरी एकाउंट वाले ग्राहकों को ओवरड्राफ्ट की सुविधा दे रखी है. जिसे कैटेगरी के हिसाब से रखा गया है. इस एकाउंट वालों को 3 लाख रुपए तक का ओवरड्राफ्ट की सुविधा दी जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें