RJD सुप्रीमो के आने पर राबड़ी देवी बोलीं- अभी बीमार हैं, बिहार नहीं आएंगे लालू यादव

Ankul Kaushik, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 8:12 PM IST
  • बिहार उपचुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. राबड़ी देवी ने कहा है कि लालू यादव का इलाज दिल्ली में चल रहा है वह फिलहाल बिहार नहीं आएंगे.
बिहार उपचुनाव में प्रचार करने नहीं आएंगे लालू यादव

पटना. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी दिल्ली रवाना हो गई हैं. दिल्ली जाने से पहले राबड़ी देवी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के बिहार दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है. राबड़ी देवी ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव का दिल्ली में इलाज चल रहा है, वह फिलहाल बिहार नहीं आएंगे. इसके साथ ही राबड़ी देवी ने बिहार में दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि दोनों सीटों पर आरजेडी की जीत तय है. राबड़ी देवी के इस बयान के बाद राजद समर्थकों का इंतजार बढ़ गया है. क्योंकि राजद समर्थक इस इंतजार में थे कि लालू यादव बिहार उपचुनाव के लिए प्रचार करने के लिए बिहार आएंगे लेकिन अब राबड़ी देवी के इस बयान से वह काफी निराश हैं.

अब राबड़ी देवी के इस बयान के बाद लालू यादव के उपचुनाव में प्रचार के कयास पर विराम लग सकता है. बिहार उपचुनाव को लेकर राजद ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की थी जिसमें लालू यादव का नाम सबसे उपर था. इसके साथ ही राजद की तरफ से कहा गया था कि लालू यादव 20 अक्टूबर को बिहार में उपचुनाव के लिए प्रचार के लिए आएंगे. लालू बिहार आकर तारापुर और कुशेश्वरास्थान में पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. बिहार उपचुनाव के लिए राजद ने इस लिस्ट में 20 लोगों को स्टार प्रचारक बनाया था.

कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं RJD सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजप्रताप! मिला ये ऑफर

बता दें कि राबड़ी देवी अपने बड़े बेटे तेज प्रताप के बगावती तेवर को देखते हुए 10 अक्टूबर को पटना पहुंची. वह एयरपोर्ट से सीधे तेज प्रताप के सरकारी आवास पर उनसे मिलने के पहुंची थी लेकिन उनकी मुलाकात तेज प्रताप से नहीं हो पाई थी. वहीं छोटे बेटे और राजद नेता तेज प्रताप यादव ने अपनी मां राबड़ी देवी से उनके सरकारी आवास पर पहुंचकर 11 अक्टूबर को मुलाकात की थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें