बिहार चुनाव पर कांग्रेस में हलचल तेज, राहुल गांधी की नेताओं से वर्चुअल मीटिंग

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 07:50 PM IST
  • बिहार चुनाव के लिए राहुल गांधी एक्शन में आ गए हैं. उन्होंने बिहार कांग्रेस के नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग की. राहुल ने चुनाव तैयारी की समीक्षा की और पार्टी के लिए सीटों के चयन का काम जल्दी पूरा करने कहा. उन्होंने राज्य में कोरोना और बाढ़ के हालातों की भी जानकारी ली.
बिहार कांग्रेस के नेताओं से वर्च्यूवल संवाद करते राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बिहार चुनाव के लिए गुरुवार को वर्चुअल मीटिंग की. मीटिंग के दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस के नेताओं के साथ चुनावी तैयरियों की समीक्षा की. इसके अलावा राहुल ने बिहार में कोरोना व बाढ़ के हालात की जानकारी ली. अपनी वर्चुअल मीटिंग के दौरान राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने गुरुवार को बिहार के पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने और देश को गुमराह करने का आरोप लगाया.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा, उन्‍होंने RSS से मिलकर हमारे संस्थागत ढ़ांचों को ध्वस्त कर दिया है, जिसे कांग्रेस ने बनाया था. पूरे भारत में आज संवैधानिक ढा़ंचे ध्वस्त हो चुके हैं. हमारी जड़ें कमजोर हो चुकी हैं. आने वाले समय में इसके नतीजे दिखेंगे. हमारे करोड़ों युवाओं को रोजगार नहीं मिल पाएगा. हमारी युवा शक्ति जाया होगी.

पटना: कोर्ट के बाहर वकीलों का प्रदर्शन, आपदा के समय 1000 करोड़ की मदद मांगी

राहुल गांधी ने बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि कल तक भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले नीतीश कुमार आज मौन हो गए हैं. उन्होंने नीतीश पर आरोप लगाया कि कोरोना में उनकी सत्ता हाथ से फिसल रही है और ये नीतीश को नजर आ रहा है. 

बिहार विधान परिषद सभापति के खाली मकान की छत से हथियार लेकर भागे अपराधी

राहुल की इस मीटिंग में उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं अन्य चार कार्यकारी अध्यक्षों से लेकर जिला और प्रखंड अध्यक्ष तक ऑनलाइन जुड़े. राहुल गांधी ने बिहार में कोरोना के हालात के बारे में चर्चा की. उन्होंने बाढ़ के हालात और राहत कार्यों के बारे में भी बात की. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें