चेन स्नेचरों का आतंक, लूट की वारदातों से तंग पटना पुलिस तड़ातड़ कर रही छापेमारी

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 8:28 AM IST
  • पटना में चेन स्नेचिंग की घटना काफी तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसको देखते हुए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं लगातरा चार घटनाओं के बाद भी पुलिस को लुटेरों का सुराग नहीं मिल रहा है. इतना ही नहीं कुछ संदिग्धों से पुलिस ने पूछताछ भी है. फिलहाल कई थानों की पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है.
पटना में चेन स्नेचरों का आतंक

पटना में चेन स्नेचिंग की वारदात दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं. इन आतंक इस कदर प्रदेश में फैला है कि पुलिस को इन धर पकड़ के लिए छापेमारी करनी पड़ रही है. सामने आ रही खबरों की माने तो राजीवनगर थाना इलाके में लगातार चेन स्नेचिंग की घटनाओं के बाद अब स्थानीय पुलिस और स्पेशल सेल की टीम ने कई जगहों पर छापेमारी शुरू कर दी है. इतना ही नहीं खबारों के मुताबिक इन घटनाओं को अंजाम देने में कई चेन स्नेचिंग करने वाले गिरोह का नाम सामने आया है. 

इन्हीं में से एक कोढ़ा गैंग का नाम भी शामिल हैं. इसके अलावा हाल ही में जेल से छूटकर आए अपराधियों के नाम भी चेन स्नेचिंग की घटनाओं में सामने आ रहे हैं. इसके अलावा जानकारी के मुताबिक दो-तीन संदिग्धों से पुलिस ने पूछताछ भी की है. बताया जा रहा है कि इन घटनाओं से परेशान होकर प्रदेश के कई थानों की पुलिस को चेन चेन स्नेचिंग करने वालों को पकड़ने का टास्क आला अफसरों की तरफ से दिया गया है. 

लालू के युग से अब तक नहीं उबरी RJD, बिना परमिशन नहीं होता तेजस्वी का भी काम: BJP

वहीं अगर देखा जाए तो लगातार हुई चार वारदातों के बाद भी अब तक पुलिस के हाथ काई खास सफलता नहीं लगी. वहीं इस पूरे मामले पर बात करतें हुए एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि अपराधियों की तलाश की जा रही है. उन्हें पकड़ने की कोशिश में पुलिस जुटी हुई है. बीते गुरुवार को एक निजी कंपनी में काम करने वाले राजेश कुमार की पत्नी मनीषा ठाकुर से अपराधियों ने डायमंड का लॉकेट और सोने की चेन लूट ली थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें