पटना: जमीनी विवाद में मारपीट के आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 08:43 PM IST
  • आरोपी सत्यनारायण सिंह का कहना है कि वह जमीन उसकी है. उन्होंने दावा किया कि जमीन के रशीद औक कागजात उसके पास है. मेरी जमीन पर कुछ लोग बोरिंग उखाड़ रहे थे, उसे ही रोकने के लिए हम लोग गए थे.
पुलिस ने आरोपी सत्य नारायण सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना- पाटलिपुत्र स्टेशन के पास  26 कट्‌ठे के एक भूखंड को लेकर हुई हुई मारपीट के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. राजीव नगर थाने की पुलिस ने आरोपी सत्य नारायण सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह जानकारी राजीवनगर थाना प्रभारी सरोज कुमार ने दी. दरअसल, शनिवार को डिंपी सिंह और रंजन सिंह नामक शख्श ने सिटी एसपी मध्य विनय तिवारी से इस मामले की शिकायत की थी.

इस दौरान शिकायतकर्ता ने SP विनय तिवारी को कागजात के साथ ही एक वीडियो भी सौंपा था. उन्होंने SP से कहा था कि उनके जमीन पर सत्यनारायण सिंह अपने समर्थकों के साथ कब्जा कर रहे हैं. इस जमीन को लेकर पहले से ही राजीव नगर थाने में 2 मामले दर्ज हैं. लेकिन इसके बावजूद वहां निर्माण कार्य बदस्तूर जारी था.

अनन्या ने CM नीतीश से की DSP बनाने की मांग, मुख्यमंत्री ने दी यह सलाह

शिकायतकर्ता ने बताया कि जब हमने मना किया तो हमें राइफल दिखाकर धमकाया गया. जिसके बाद उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग करते हुये सत्यनारायण सिंह के आर्म्स लाइसेंस को रद्द करने की मांग की. वहीं आरोपी सत्यनारायण सिंह का कहना है कि वह जमीन उसकी है. उन्होंने दावा किया कि जमीन के रशीद औक कागजात उसके पास है. मेरी जमीन पर कुछ लोग बोरिंग उखाड़ रहे थे, उसे ही रोकने के लिए हम लोग गए थे.

मुकेश साहनी मामले पर तेजस्वी ने CM को घेरा, कहा सरकार को बने रहने का अधिकार नहीं

बिजली कंपनी के बनाए एप से मोबाइल पर मिलेगा बिजली बिल, पटना में चल रहा है ट्रायल

पेट्रोल डीजल 7 मार्च का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया और गया में नहीं बढ़े तेल के दाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें