रंजीत साहनी ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा- अब लालटेन का नहीं, LED का जमाना है

Nawab Ali, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 10:37 AM IST
  • जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश सचिव रंजीत साहनी ने लालू यादव पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश में नीतीश कुमार सरकार के विकास कार्यों को देखते हुए जनता ने उपचुनाव में जीत का तोहफा दिया है. उन्होंने कहा है कि लालू यादव ने एड़ी से छोटी तक का जोर लगा लिया लेकिन फिर भी जनता ने नकार दिया है.
जदयू के प्रदेश सचिव रंजीत साहनी ने कहा है कि अब लालटेन का नहीं एलईडी का जमाना है. फोटो फेसबुक रंजीत साहनी

पटना. जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश सचिव व दरभंगा के संगठन प्रभारी रंजीत साहनी ने आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर निशाना साधा है. रंजीत साहनी ने कहा है कि जनता ने लालटेन को पूरी तरह से विसर्जित कर दिया है. अब बिहार की जनता को लालटेन नहीं एलईडी पसंद है. प्रदेश में लालटेन अब बीते वक्त की बात हो गई है, इसका उदाहरण कुश्वेश्वरस्थान और तारापुर उपचुनाव में देखन को मिल गया है. लालू यादव ने एड़ी से छोटी तक का जोर लगा लिया लेकिन फिर भी जनता ने नकार दिया है.

जनता दल यू के प्रदेश सचिब रंजीत साहनी ने कहा है उपचुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री ने उन्हें पटना बुलाया था और जहां पर उनकी मुलाकात संगठन प्रभारी और पदाधिकारियों से हुई है. उन्होंने तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि युवराज तेजस्वी यादव और उनकी टीम ने तामझाम के साथ लालू यादव को दिल्ली से पटना बुलाया. नीतीश सरकार का विसर्जन की बात कहने को उनकी औकात का ज्ञान हो गया होगा. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार में जनता ने लालू-राबड़ी के कार्यकाल को नजदीकी से देखा है, इस लिए प्रदेश में उनकी सरकार दोबारा नहीं आ सकती है. 

बिहार में 100 किलो का अजगर, 12 साल के बच्चे को निगल सकता है ये 22 फीट का सांप

हमारी नीतीश कुमार की सरकार को जनता ने काम करने का ईनाम दिया है. प्रदेश की नीतीश कुमार सरकार ने हर धर्म के लिए बिना भेदभाव के विकास कार्यों को किया है. आज प्रदेश में शिक्षा से लेकर सड़क और कानून व्यवस्था में बदलाव हुआ है.  

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें