एलजेपी सांसद प्रिंस राज के खिलाफ दिल्ली में रेप का केस दर्ज, ये है मामला

Sumit Rajak, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 6:31 PM IST
  • दिल्ली पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर एलजेपी सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है.
एलजेपी सांसद प्रिंस राज(फाइल फोटो)

पटना. दिल्ली पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप केस दर्ज किया है. महिला ने तीन महीने पहले प्रिंस राज पर बलात्कार करने और जान से मारने की धमकी देने का का आरोप लगाया था. एफआईआर दर्ज न करने पर महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. अब अदालत के आदेश पर पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है. समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज के खिलाफ कनॉट प्लेस थाने में प्राथमिक दर्ज हुई है.

महिला ने प्रिंस राज के चचेरे भाई चिराग पासवान पर भी कई आरोप लगाए हैं. महिला के अनुसार, उसने इस बारे में पत्र लिखकर चिराग से शिकायत की थी. चिराग ने महिला को भरोसा दिया था कि वे इस मामले में कार्रवाई करेंगे लेकिन फिर चुप्पी साध ली. पीड़िता ने बताया कि वह काफी समय से दिल्ली के थाने का चक्कर लगा रही थी . कई बार मीडिया के जरिए भी आरोप लगा चुकी थी लेकिन राजनीतिक प्रभाव के चलते पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही थी. जिसके बाद आखिरी में पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

आर्म्स एक्ट में दोषी पाए गए पूर्व जेडीयू विधायक रामबालक सिंह, 5 साल की जेल

सांसद प्रिंस राज समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के भतीजे और चिराग पासवान के चचेरे भाई हैं. लोजपा में दो फाड़ के बाद प्रिंस राज को एलजेपी पारस गुट ने बिहार प्रदेश का अध्यक्ष बनाया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें