पूर्व विधायक व IAS पर कई बार रेप करने का आरोप, विरोध पर भर दिया मांग में सिंदूर

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 8:48 AM IST
  • बिहार में पूर्व विधायक व एक आईएएस अधिकारी पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. अधिकारी व विधायक के खिलाफ थाने में केस दर्ज नहीं होने पर पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. पीड़िता ने दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है.
पूर्व विधायक व IAS पर कई बार रेप करने का आरोप, विरोध पर भर दिया मांग में सिंदूर

बिहार. अफसरशाही से पीड़ित एक महिला को जब न्याय नहीं मिला तो उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. यह मामला बिहार का है, जहां पूर्व विधायक व एक आईएएस अधिकारी पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. अधिकारी व विधायक के खिलाफ थाने में केस दर्ज नहीं होने पर पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. पीड़िता ने अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी दानापुर की कोर्ट में परिवाद मुकदमा दायर किया है. हालांकि शुक्रवार की देर शाम तक रूपसपुर थाने में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की जा सकी थी.

पीड़िता ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि 'दोनों ने कई दिनों तक दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. इसके बाद गर्भवती हो गई. इन पर कार्रवाई के लिए इससे जुड़े दस्तावेज सरकार के पास भी भेजा, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. थाने में जब केस दर्ज नहीं किया गया तो कोर्ट में केस दर्ज कराना पड़ा.' महिला ने कहा है, "हमारे बच्चे का DNA टेस्ट करा लिया जाए. मामला स्पष्ट हो जाएगा.'

बिहार में मिट्टी की खुदाई में निकले चांदी के सिक्के, ग्रामीणों में मची लूटने की होड़

पूर्व विधायक ने भर दिया मांग में सिंदूर

पीड़िता ने आगे कहा कि दुष्कर्म के बाद जब मैं थाने में मामला दर्ज कराने जाने लगी तो पूर्व विधायक ने अपने नौकर से सिंदूर मंगवाया और मांग भरते हुए कहा कि आज से तुम मेरी पत्नी हो, मैं जल्द अपनी पत्नी से तलाक ले लूंगा और तुमसे शादी कर लूंगा. इस तरह से झांसे में लेकर पूर्व विधायक ने दिल्ली के एक इंस्टीट्यूट में मेरा दाखिला दिला दिया और वहां शिफ्ट करवा दिया.

होटल बुलाकर IAS अधिकारी संग मिलकर किया रेप

इसके बाद एक दिन फोन कर पुणे के एक होटल में बुलाया. कहा कि मैंने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया है और अब वे पुणे में रहेंगे, ताकि कोर्ट मैरेज कर सकें. पुणे के होटल में जब वह पहुंची तो वहां पहले से कमरे में एक आईएएस अधिकारी भी थे. होटल के कमरे में ही खाने के दौरान आईएएस अधिकारी ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया और दोनों ने मिलकर दुष्कर्म किया. पूर्व विधायक ने इसका वीडियो भी बना लिया. इसके बाद दोनों दिल्ली के विभिन्न होटलों में बुलाते रहे और वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर घिनौनी हरकत करते रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें