पूर्व विधायक और IAS पर रेप का आरोप, RJD विधायक तेज प्रताप से मिलने पहुंची पीड़िता

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 19th Nov 2021, 11:36 AM IST
  • पूर्व विधायक और आईएएस अधिकारी पर अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल करने का आरोप लगाने वाली महिला आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव से मिलने पहुंची. पीड़िता का कहना है कि पूर्व विधायक और आईएएस अधिकारी ने कई बार उसके साथ रेप किया.
आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव.

पटना. एक महिला ने पूर्व विधायक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. साथ ही पीड़िता ने एक अधिकारी को पर भी यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने उसका वीडिया बनाकर ब्लैकमेल किया. आरोपियों ने कई बार महिला के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान महिला गर्भवती हो गई और एक बच्चे को जन्म दिया.

इस बाबत पीड़ित महिला गुरूवार को अपनी गुहार लेकर आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव के पास पहुंची. इस दौरान पीड़ित महिला ने बताया कि पटना पुलिस को उसने आवेदन पत्र लिखा, लेकिन केस दर्ज नहीं हुआ. जिसके बाद उसने दानापुर कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया है. पीड़ित महिला ने बताया कि मामला साल 2016 का है. पीड़िता ने आगे बताया कि पूर्व विधायक समेत एक आइएएस अधिकारी ने पुणे में उसके साथ रेप की इस वारदात को अंजाम दिया.

केंद्र सरकार ने तीनों कृषि कानूनो को लिया वापस, RJD नेता तेजस्वी ने कहा- अहंकार टूट गया

इस बाबत पीड़ित महिला ने बताया कि उसने 12 मई 2020 को बिहार सरकार को पत्र भेजा. बिहार सरकार को भेजे इस पत्र में पीड़ित महिला ने दोनों आरोपितों की शिकायत की. साथ ही पीड़िता आगे बताती हैं कि उसके बात पत्र की रिसीविंग भी है. दरअसल, इस मामले में जब रूपसपुर थाने में बात की गई तो बताया गया कि थाने में ऐसा कोई मामला नहीं आया है. साथ ही मुकदमा दर्ज होने की बात से भी इनकार किया गया है. बताते चलें कि पूरा मामला साल 2016 का है. महिला का कहना है कि आरोपियों ने उसका वीडिया बनाकर ब्लैकमेल किया. आरोपियों ने कई बार महिला के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. इस पूरे मामले में पीड़िता ने पूर्व विधायक समेत एक आइएएस अधिकारी को आरोपी बनाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें