नाबालिग के साथ फूफा ने किया गंदा काम, प्रेगनेंट होने पर कराया गर्भपात

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 2:29 PM IST
  • पटना के बाढ़ इलाके से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक फूफा ने अपनी 16 साल की भतीजी के साथ पहले गंदा काम किया. इसके बाद जब वह प्रेगनेंट हो गई तो उसका गर्भपात करा दिया. जिसके कारण नाबालिग की तबीयत बिगड़ गई.
पटना में नाबालिग लड़की अपने फूफा की हवस का शिकार हुई

पटना. पटना जिले के बाढ़ थाना इलाके से एक शर्मसार करने वाली खबर सामने आई. जिसमें एक 16 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ उसके फूफा ने कई दिनों तक यौन शौषण किया. नाबालिक लड़की रोज अपने फूफा की हवस का शिकार हो रही थी. जब नाबालिक गर्भवती हो गई और यह खबर पता चलते ही नाबालिक के फूफा ने उसका गर्भपात करा दिया. इतनी कम उम्र में गर्भपात होने के कारण पीड़िता की हालत बिगड़ गई. मौका मिलते ही वह फूफा के घर से भाग गई और अपनी मां के साथ जाकर बाढ़ जिला थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

दरअसल पीड़िता नालंदा जिले के हरनौत इलाके की रहने वाली है. आरोपी 31 वर्षीय गोपाल प्रसाद की पत्नी को कुछ दिनों पहले प्रसव होना था. जिसके कारण उसने अपनी 16 वर्षीय भतीजी को अपनी पत्नी की देखभाल करने के लिए अपने घर बुला लिया. सकुशल बच्चा होने के बाद भी आरोपी ने नाबालिक को पत्नी की सेवा के बहाने अपने घर ही रोके रखा. कुछ दिनों बाद पत्नी को मायके भेज दिया. जिसके बाद आरोपी अपनी भतीजी के साथ रोज यौन शौषण करता था. 

CBSE 12वीं बोर्ड रिजल्ट को लेकर नोटिस जारी, स्कूल बचे इंटरनल एग्जाम लेंगे ऑनलाइन

नाबालिक लड़की के गर्भवती होने पर आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया. जिसके बाद पीड़िता की हालत बिगड़ गई. मौका मिलते ही वह अपने फूफा के चंगुल से भाग निकली. जैसे तैसे वो अपने घर हरनौत पहुंची. घर जाकर अपनी मां को आपबीती बताई और बाढ़ जिला थाने में शिकायत करने निकल पड़ी. थाने में फूफा गोपाल प्रसाद के खिलाफ लिखित मामला दर्ज कराया. पुलिस ने लड़की का बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में मेडिकल कराया जिसके बाद आरोपित फूफा गोपाल प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें