धर्म गुरु ने की महिला कुक के साथ बलात्कार की कोशिश, पड़िता ने दर्ज कराया केस

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 03:27 PM IST
  • धार्मिक संस्थान में खाना बनाने वाली महिला ने धर्म गुरु पर बलात्कार करने की कोशिश का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच मे जुटी हुई है. महिला का आरोप है कि धर्म गुरु ने उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने के लिए कहा था.
यूपी में बलात्कार जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना. पटना में एक महिला कुक ने धर्म गुरु पर बलात्कार करने की कोशिश का आरोप लगाया है. महिला के अनुसार धर्म गुरु ने उसे काम के बहाने से बुलाया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. महिला किसी तरह से वहा से भाग निकली और अपनी जान बचायी. जिसके बाद शनिवार को उसने धर्म गुरु के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया. महिला का आरोप है कि धर्म गुरु ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है.

पीड़ित महिला पटना के फुलवारीशरीफ की रहने वाली है और एक धार्मिक संस्थान में खाना बनाने का काम करती है. महिला का कहना है कि उसने इस घटना के बारे में धार्मिक संस्थान के बड़े अधिकारी को भी जानकारी दी. लेकिन किसी ने भी इस पर कोई सुनवाई नहीं की. जिसके बाद उसने अपने पति को भी इस बारे में सारी बात बतायी. जिस पर पति ने भी उसका साथ छोड़ दिया.

बिजली कंपनी के बनाए एप से मोबाइल पर मिलेगा बिजली बिल, पटना में चल रहा है ट्रायल

महिला के अनुसार घटना के दिन खाना बनाने के बाद उसे धर्म गुरु ने किसी काम के बहाने बुलाया. जिसके बाद वो अपने बच्चे के साथ उसके घर गयी. लेकिन धर्म गुरु ने बच्चे को बाहर करके गेट बंद कर लिया. जिस पर महिला को कुछ गलत होने की आशंका हुई तो उसने मोबाइल में रिकोर्डिंग ऑन कर दी. जब धर्म गुरु ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, तो उसने वहाँ से भागने की कोशिश की और एक धार्मिक संस्थान में जाकर जान बचायी.

बिहार पंचायत चुनाव: मुखिया समेत कई को रिमाइंडर, 31 मार्च तक दें संपत्ति ब्यौरा

इस मामले के संबंध में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. थाना अध्यक्ष आरती जायसवाल का कहना है कि जल्द ही जांच पूरी करके आगे की कार्रवाई की जाएगी. महिला के अनुसार इस घटना के संबंध में उसके पास सारे सबूत है. उसने आरोप लगाया है कि धर्म गुरु ने उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसे चुप रहने के लिए कहा है.

मुकेश साहनी मामले पर तेजस्वी ने CM को घेरा, कहा सरकार को बने रहने का अधिकार नहीं

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें