बाहर से बंद कमरे मे पंखे से लटकी मिली रिटायर इंजीनियर की बेटी, सुसाइड या हत्या?

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 11:12 PM IST
  • पटना में 26 साल की लड़की पंखे से लटकती हुई मिली. उसके कमरे का ताला बाहर से बंद था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उसके बाद ही मौत की सही वजह साफ होगा. पिता ने एक लड़के पर मर्डर का आरोप लगाया है.
पटना में एक 26 साल की लड़की का शव पंखे से लटका हुआ मिला. प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. बिहार की राजधानी पटना में गरुवार को रिटायर इंजीनियर की 26 साल की लड़की का शव कमरे के अंदर पंखे से लटकता हुआ मिला. कमरा बाहर से बंद था और गेट पर ताला लगा हुआ था. लड़की के पिता ने एक प्राइवेट स्कूल के डायरेक्टर पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया है.

इस बारे में पाटलिपुत्र थाना प्रभारी एसके शाही ने कहा कि मृतक के पिता ने अविनाश के नाम के एक लड़के पर हत्या का आरोप लगाया है. पिता के अनुसार, अविनाश की मृतक नेहा से दोस्ती थी. थाना प्रभारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट होगा. कई अन्य बिन्दुओं पर छानबीन की जा रही है.

संयुक्त बिहार के पूर्व कोच पंकज सिंह का निधन, MS धोनी को भी दी थी कोचिंग

ये मामला पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू नगर का है. यहां पर बाढ़ की रहने वाली नेहा किराए के कमरे पर रहती थी. वो एक प्राइवेट कंपनी में एचआर थी. वहां कुछ विवाद होने पर जॉब छोड़ दी. गुरुवार केा उसने अपनी एक दोस्त को मैसेज किया कि वो अधिक मात्रा में दवा ले रही है. कुछ देर बाद जब लड़की ने मोबाइल देखा तो उसने नेहा को कॉल किया.

कोरोना के इलाज में लूट मची है, पीपीई किट के वसूले 56 हजार, मरीज मरा

नेहा ने जब फोन नहीं उठाया तो उसने नेहा के घर वालों को इस बारे में बताया. जिसके बाद परिजनों ने ने पाटलिपुत्र थाना प्रभारी को इसकी जानकारी दी. मौके पर पुलिस पहुंची तो कमरे का ताला लगा हुआ था. खिड़की से देखा तो नेहा को पंखे लटकते हुए देखा. पुलिस ताला तोड़कर कमरे में घुसी और मृतका को नीचे उतारा. पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें