पटना में शराब पार्टी करते 5 धराए, रिटायर पुलिस अफसर का बेटा भी इनमें शामिल

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Tue, 18th Jan 2022, 3:40 PM IST
  • राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाना पुलिस ने रविवार की रात एक रिटायर्ड पुलिस अफसर के बेटे समेत 5 लोगों को शराब पार्टी करते गिरफ्तार कर लिया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने ये कार्रवाई की. मौके पर पहुंची पुलिस ने पार्टी स्थल से  शराब की 6 खाली और भरी बोतलें भी बरामद की है.
शराब पार्टी करते समय मिले 5 आरोपियों को पटना पुलिस ने मौके पर किया गिरफ्तार

पटना. बिहार में शराब कांड के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. अभी बीते दिनों नालंदा में जहरीली शराब पीने से 12 की जान गई थी. उसके बाद मामला सामने आया कि रविवार की रात राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाना पुलिस ने एक रिटायर्ड पुलिस अफसर के बेटे समेत 5 लोगों को शराब पार्टी करते गिरफ्तार कर लिया. गुप्त सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पार्टी स्थल से शराब की 6 खाली और भरी बोतलें भी बरामद की है.

गर्दनीबाग थाना पुलिस द्वारा रविवार की रात करीब 8 बजे गिरफ्तार किए गए लोगों में रिटायर पुलिस अधिकारी के बेटे के आलावा एक ठेकेदार, बस टूर एंड ट्रेवेल्स कंपनी मैनेजर और न्यायिक कार्य से जुड़ा कर्मी व 2 अन्य भी शामिल हैं. पुलिस ने जिन आरोपितों को गिरफ्तार किया है उनमें से एक यूपी का शख्स भी है. गिरफ्तार आरोपितों में रिटायर पुलिस अधिकारी का बेटे संजय कुमार (यारपुर राजपुताना), ठेकेदार ननकू सिंह (यारपुर राजपुताना), राणा विनय सिंह (यारपुर राजपुताना) के आलावा दरभंगा जिले का न्यायिक कार्य से जुड़े कर्मी मुकेश और यूपी का रहने वाला मोहन ट्रेवेल्स एंड टूर कंपनी का बस मैनेजर जयसवाल शामिल है. गर्दनीबाग थाना पुलिस इंस्पेक्टर अरुण सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि स्व. रघुवीर सिंह के दालान में कुछ लोग शराब पार्टी कर रहे हैं.

JDU नेता द्वारा सम्राट अशोक की औरंगजेब से तुलना करने पर BJP तल्ख, कहा- मर्यादा में रहें

गुप्त सूचना पाकर मौके पर गर्दनीबाग थाना पुलिस पहुंची तो स्व. रघुवीर सिंह के दालान में चल रहे शराब पार्टी में 5 लोग जाम छलकाते हुए मिल गए. पुलिस को पार्टी स्थल से शराब की 6 बोतलें भी मिली पुलिस ने मौके पर मिले बोतलों को बरामद कर पाचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के मुताबिक, हर रविवार को ये लोग इसी जगह इकट्ठा होकर शराब की पार्टी करते थे. इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंच पुलिस ने साक्षात शराब के संग गिरफ्तार कर लिया. मामले सही मिलने पर अब गर्दनीबाग थाना पुलिस जांच में जुट गई है.पुलिस तहकीकात कर रही है कि राज्य में पूर्ण रूप से शराबबंदी के बावजूद भी इसकी अवैध रूप से तस्करी कौन कर रहा है. पुलिस जांच कर रही है आखिर आरोपितों को शराब की बोतलें कहां से मिलीं. पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें