ट्रेन की चपेट में आने से रिटायर्ड रेल कर्मचारी की मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 29th Jan 2021, 5:46 PM IST
  • पटना जंक्शन स्टेशन पर श्रमजीवी एक्सप्रेस से कटकर पूर्व रेल कर्मचारी की मौत हो गई. प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर ट्रेन में चढ़ने के दौरान ये हादसा हुआ.
ट्रेन की चपेट में आने से पूर्व रेलकर्मी की मौत

पटना: पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह एक हादसा हो गया. स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर श्रमजीवी एक्सप्रेस की चपेट में आने से पूर्व रेलकर्मी की मौत हो गई. जिसके बाद आनन-फानन में जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक का नाम योगेंद्र प्रसाद बताया जा रहा है.

दरअसल शुक्रवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब प्लेटफॉर्म नंबर-4 पर एक शख्स की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब रेलवे के एक रिटायर्ड रेल चालक ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान उनका पैर फंस गया और वो पटरी पर आ गिरे. जिसके बाद ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई.

बिहार में चल रहा कुर्सी का खेल, जनता को सरकार से कोई उम्मीद नहीं: तेजस्वी यादव

वहीं, ट्रेन से कटने की सूचना मिलने के बाद जीआरपी थाना प्रभारी सहित सभी लोग प्लेटफार्म नंबर 4 पर पहुंचे. जिसके बाद शव को उठाकर जीआरपी थाने लाया गया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

माले के दीपांकर बोले- देश में तानाशाही थोपने में नीतीश कुमार हो रहे इस्तेमाल

उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों के मुताबिक वो कुछ काम से घर से बाहर निकले थे. उन्होंने बताया कि वो सुबह से ही फोन नहीं उठा रहे थे. जिसके तुरंत बाद ही ट्रेन से कटकर उनकी मौत की सूचना आ गई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें