IPS का Video हुआ Viral , बताया- पत्नी का फोन आने पर मटन खाने गए, तभी बॉस का...

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 3rd Feb 2022, 5:31 PM IST
  • बिहार पुलिस में पुलिस महानिरीक्षक के पद पर रहे प्रांतोष कुमार दास का रिटायरमेंट कार्यक्रम के दौरान दिया गया स्पीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे वह बता रहे है कि वह पत्नी का फोन आने पर घर पर मटन खाने गए थे. उसी दौरान वरिष्ठ अधिकारी का कॉल आ गया. जिसके चलते उन्हें तुरंत काम पर वापस लौटना पड़ा.
IPS का Video हुआ Viral , बताया- पत्नी का फोन आने पर मटन खाने गए, तभी बॉस का कॉल आ गया

पटना. बिहार पुलिस के एक अधिकारी का रिटायरमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में पुलिस अधिकारी बताते है कि वह एक बाद घर पर मटन खाने पहुंचे थे. उसी दौरान उनके पास वरिष्ठ अधिकारी का फोन आया. जिसके बाद उन्हें घटनास्थल पर पर पहुंचे और आधे घंटे के अंदर जाम को खुलवा दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो आईपीएस प्रांतोष कुमार दास का है. 

वायरल वीडियो में प्रांतोष कुमार दास बता रहे है कि उनकी पत्नी ने एक दिन मटन बनाया था और साथ डिनर के लिए उनकी पत्नी ने कॉल करके बुलाया था. जब वह घर पहुंचे तो उनके वरिष्ठ अधिकारी का कॉल और और उन्हें बुला लिया गया. वायरल वीडियो में वह बता रहे है कि नया गांव नाम की जगह पर एक व्यक्ति को करंट लग गया था. जिसके बाद लोगों ने जाम लगा दिया था. जिसमें पुलिस कमिश्नर भी फंस गए थे.

नई गाड़ी खरीदने पर बिहार सरकार दे रही है टैक्स में 25% की छूट, ऐसे उठाएं फायदा

साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने घर जाने के लिए हाईकोर्ट जाने का बहाना बनाया था. उसी दौरान एसपी का कॉल आ गया. जिसके बाद वह घटनास्थल पहुंचे और जो समय एसपी को बातया था उसके अंदर जाम खुलवा दिया. प्रांतोष कुमार ने बताया कि तय समय मे जाम इसलिए खुल गया क्योकि उन्होंने 500 कम्युनिटी पुलिस के लड़कों को तैयार किया था. जिन्होंने जाम खुलवाने में उनकी मदद की. 

ये भी बातें प्रांतोष कुमार ने अपने रिटायरमेंट स्पीच के दौरान दी. साथ ही कहा कि वह आगे भी अपनी सेवा देने के लिए तैयार है. उनके रिटायरमेंट स्पीच के वीडियो को बिहार सरकार के गृह विभाग के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया है. वहीं प्रांतोष कुमार बिहार पुलिस में पुलिस महानिरीक्षक के पद पर रह चुके है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें