RJD स्थापना दिवस पर लालू यादव, राबड़ी, मीसा ने दिल्ली से वर्चुअली हिस्सा लिया

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 2:02 PM IST
  • RJD स्थापना दिवस प्रोग्राम में लालू यादव, राबड़ी देवी ने दिल्ली से वर्चुअली हिस्सा लिया. पटना में कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने लोजपा नेता दिवंगत रामविलास पासवान की जयंती पर माल्यार्पण किया. 
राबड़ी देवी, लालू यादव, मीसा ने दिल्ली से राजद के स्थापना दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

पटना. राष्ट्रीय जनता दल 5 जुलाई को अपना 25वां स्थापना दिवस मना रही है. स्थापना दिवस के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने दिल्ली से वर्चुअली कार्यक्रम का उद्धघाटन किया. पार्टी के कार्यक्रम में लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और मिशा भारती ने दिल्ली से हिस्सा लिया. लालू यादव ने काफी लंबे अरसे बाद कार्यक्रताओं को संबोधित किया. लालू यादव ने इसी के साथ सभी को स्थापना दिवस पर बधाई दी. राजद के स्थापना दिवस पर तेजस्वी ने कार्यलय में रामविलास पासवान को भी माल्यापर्ण किया. लोजपा के दिवंगत नेता रामविलास पासवान की आज जयंती भी है.

राजद के स्थापना दिवस कार्यक्रम में राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने भी हिस्सा लिया. कार्यक्रम में लालू यादव के कई पोस्टर लगे थे. पटना में राजद स्थापना दिवस कार्यक्रम में कई पोस्टर लगे नजर आए. पोस्टरों पर लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव नजर आए. 

RJD के 25 साल पर JDU ने लालू के भ्रष्टाचार के आरोपों वाले 25 पोस्टर निकाले 

राजद ने आज 25 साल पूरे कर लिए हैं. स्थापना दिवस के कार्यक्रम में राजद सुप्रीमो और बिहार पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी ने वीडियो कॉल के जरिए कार्यक्रम में हिस्सा लिया. पोस्टर पर लालू यादव की वापसी को राजनीतिज्ञ बिहार राजनीति में लालू की वापसी मान रहे हैं. बता दें कि अबतक तेजस्वी यादव राजद का चेहरा बनकर आगे चल रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें