RJD और माले के विधायकों का सरकार पर आरोप- कोरोना रोकने और बाढ़ से राहत में विफल

Smart News Team, Last updated: 03/08/2020 12:26 PM IST
राजद और माले के विधायकों का सरकार पर आरोप है कि कोरोना से निपटने और बाढ़ से राहत में सरकार विफल रही. उन्होंने ज्ञान भवन के बाहर नारेबाजी की. आज ज्ञान भवन में एक दिन के लिए विधानसभा का मॉनसून सत्र हो रहा है.
RJD और माले के विधायकों का सरकार पर आरोप- कोरोना रोकने और बाढ़ से राहत में विफल

राजद और माले के विधायकों ने सरकार पर कोरोना संक्रमण से निबटने और बाढ़ से राहत पहुंचाने में विफलता का आरोप लगाया है. विपक्षी विधायकों ने ज्ञान भवन के बाहर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की. उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त करने की मांग भी की. माले विधायक अपने प्लाकार्ड के साथ ये मांग कर रहे हैं. राजद के फैयाज अहमद ललित यादव आदि विधायकों प्रदर्शन और नारेबाजी की.

विधायकों का कहना है कि सरकार कोरोना से निपटने के इंतजाम नहीं कर पाई है इस कारण राज्य में तेजी से कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार बाढ़ से राहत पहुंचाने में भी विफल रही है. बाढ़ से कई लोगों की जान गई है और सरकार होने वाले नुकसान को नहीं रोक पाई साथ ही लोगों तक राहत नहीं पहुंचा रही है.

ज्ञान भवन में आज एक दिन का विधानसभा मॉनसून सत्र है. इसलिए विधायक इसीलिए ज्ञान भवन के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. बिहार में कोरोना संकट को देखते हुए विधानसभा का मॉनसून सत्र एक दिन का कर दिया गया है. स्पीकर विजय कुमार चौधरी की अध्यक्षता में हुई सर्वदलीय बैठक में ये फैसला लिया गया है.

सुशांत सिंह केस की जांच करने मुंबई गए SP विनय तिवारी को जबरन किया क्वारंटाइन

 बिहार में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं बाढ़ से भी लाखों का नुकसान हुआ और कई लोगों की मौत भी हो गई है. बिहार में कई बड़े लोगों जैसे नेता और डॉक्टरों की भी कोरोना से मौत हो गई है. वहीं कई नेता अभी इससे संक्रमित हैं.

पटना PMCH में कोविड वार्ड के करीब स्टोर में आग, लाखों की PPE किट और सामान खाक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें