कृषि कानून की वापसी किसानों की जीत, PM नरेंद्र मोदी की हार: लालू प्रसाद यादव

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 24th Nov 2021, 8:20 PM IST
  • आरजेडी के मुख्यालय पहुंचे लालू प्रसाद यादव ने जमकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. लालू ने कहा कि कृषि कानून वापस होना किसानों की जीत है और नरेंद्र मोदी और अंहकार की हार है. जबतक समर्थन मूल्य किसानों की लागत के अनुसार निर्धारित नहीं होगा तबतक आंदोलन खत्म नहीं होगा.
लालू प्रसाद का PM मोदी पर हमला, बोले- खुद कभी किए खेती, जो बोलते गरीबों को हम अनाज बांटे

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बुधवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे. कार्यालय में लालू प्रसाद ने संगमरमर से बनी लालटेन का अनावरण किया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कृषि कानून को वापस लेने को मोदी सरकार की हार और किसानों की जीत बताया.

अन्न वितरण योजना को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर दिखे लालू

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अन्न वितरण योजना पर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये बोलते हैं गरीबों को अनाज हम बांटे हैं, कभी खेती किए हो. इस योजना की शुरुआत यूपीए सरकार ने की.

नीतीश सरकार के 15 साल: JDU अध्यक्ष ललन बोले- CM आधुनिक बिहार के निर्माता

किसानों का आंदोलन वापस नहीं लेने का निर्णय सही

किसान आंदोलन को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि कृषि कानून को वापस लेना का फैसला नरेंद्र मोदी और अंहकार की हार और किसानों की जीत है. किसानों द्वारा आंदोलन वापस न लेने का फैसला बिल्कुल सही निर्णय है. जब तक समर्थन मूल्य किसानों के मानक अनुसार निर्धारित नहीं होगा तह तक यह आंजोलन रुकने वाला नहीं है. हमें लड़ना है, इस लड़ाई को लड़ते रहना है.

Video: पटना की सड़कों पर जीप चलाते दिखे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद

कर्पूरी ठाकुर के साथ घूमते थे, आज यादें फिर ताजा

लालू प्रसाद यादव ने सुबह जीप चलाने की बात करते हुए कहा कि आज सालों बाद अपनी पहली गाड़ी चलाई, इस दौरान हमारे नेता कर्पूरी ठाकुर की याद आ गई. मैंने ये जीप 5 हजार रुपये में खरीदी थी, तब उस वक्त कर्पूरी ठाकुर को बिठाकर घूमते थे, तब वो कहते थे बहुत अच्छा ड्राइवर है. मतलब हिदायत देते थे कि सावधानी से चलाएं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें