जेल से निकलते ही RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने शहाबुद्दीन की मौत पर जताया दुख

Smart News Team, Last updated: Sun, 2nd May 2021, 3:11 PM IST
  • राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन पर शोक जताया है. शहाबुद्दीन के निधन को लालू यादव निजी क्षति कहा है. चारा घोटाले के मामले में जेल में बंद लालू प्रसाद जमानत मिलने के बाद दो दिन पहले ही बाहर आए है.
आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव.

पटना: आरजेडी के बाहुबली नेता बाहुबली नेता और लालू प्रसाद यादव के करीबी चार बार के लोकसभा सांसद शहाबुद्दीन की कल दिल्ली में निधन हो गया. जेल में बाहर आने बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि शहाबुद्दीन के निधन को निजी क्षति बताया है उन्होंने कहा, मैं और मेरी पत्नी राबड़ी देवी ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर उन्हें जन्नत में मक़ाम दें. दुख की इस घड़ी में हम शहाबुद्दीन परिवार के साथ है.

रविवार को लालू प्रसाद ने ट्वीट में कहा, "शहाबुद्दीन के निधन की ख़बर सुन मर्माहत हूँ. ये मेरे लिए निजी क्षति है. मैं और राबड़ी देवी ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर मरहूम को जन्नत में मक़ाम दें और इस दुःख के घड़ी में हिना शहाब को सब्र और हिम्मत दें."

चारा घोटाले के आरोप में लालू प्रसाद यादव जेल बंद है. जेल में तबीयत खराब होने के बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए 17 अप्रैल को झारखंड हाईकोर्ट ने लालू यादव को जमानत दी थी.

जिंदगी के 18 साल जेल में गुजार चुके थे बाहुबली नेता शाहबुद्दीन, पढ़िए पूरी कहानी

यदि शहाबुद्दीन राजनीतिक कैरियर की बात करे तो 1990 में पहली बार वह जीरादेई से निर्दलीय विधायक चुने गए. उसके बाद 1995 में जनता दल के टिकट पर दोबारा विधायक बने. फिर 1996, 1998, 1999 व 2004 में आरजेडी के टिकट पर सीवान से सांसद चुने गए.

बिहार में शनिवार को 62402 लोगों को लगा कोरोना का टीका, फुल डिटेल्स

CBSE बोर्ड ने 10वीं रिजल्ट की डेट की रिलीज, जानें कब आएगा परिणाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें