RJD चीफ लालू प्रसाद यादव का CM नीतीश पर तंज, 15 साल में दोगुना हो गया अपराध

Smart News Team, Last updated: Tue, 19th Jan 2021, 3:45 PM IST
  • सोमवार को ट्वीट कर बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए. उन्होंने राजद शासन और मौजूदा सरकार के कार्यकाल में हुई आपराधिक घटनाओं का आंकड़ा देते हुए कहा है कि राजद की तुलना में नीतीश सरकार के 15 साल में दर्ज हुए अपराध के आंकड़े दोगुने से अधिक हो चुके हैं.
RJD चीफ लालू का CM नीतीश पर तंज, 15 साल में दौगुना हो गया अपराध

पटना: बिहार में बढ़े अपराध पर विपक्ष के हंगामे के बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी सोमवार को ट्वीट कर बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए. उन्होंने राजद शासन और मौजूदा सरकार के कार्यकाल में हुई आपराधिक घटनाओं का आंकड़ा देते हुए कहा है कि राजद की तुलना में नीतीश सरकार के 15 साल में दर्ज हुए अपराध के आंकड़े दोगुने से अधिक हो चुके हैं. लालू प्रसाद ने तंज कसते हुए लिखा है कि ठोंको ताली, बजाओ गाल. आगे कहा कि अपराध दोगुना फिर भी सुशासन राज.

एक माह में कानून व्यवस्था नहीं सुधरी तो राष्ट्रपति के सामने परेड : तेजस्वी

तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष यादव ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर सोमवार को राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की. उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए राज्य सरकार को बर्खास्त करने की अनुशंसा राष्ट्रपति से करने की मांग की. राज्यपाल से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने आरोप लगाया कि सड़क छोड़िए अब तो लोगों को घर में भी डर लगने लगा है. कहा कि सरकार के पास लॉ एंड ऑर्डर ठीक करने के लिए एक महीना का समय है. 

Bihar Cabinet Expansion: सीएम नीतीश कुमार बोले- कैबिनेट का विस्तार जल्द होगा

वरना महागठबंधन के सारे विधायक राष्ट्रपति के सामने परेड करेंगे. आरोप लगाया कि पांच-छह दिन बीत जाने पर भी रूपेश हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली हैं. सवाल किया कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की तरह पुलिस दोषियों को बचाने का काम तो नहीं कर रही. कहा कि अपराध से पूरे बिहार के लोग सहमे हुए हैं.

रुपेश हत्याकांड: मर्डर का कारण जानने में लगी पुलिस, अब करीबियों की भी होगी जांच

जेडीयू ने कहा बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहतर

जदयू के प्रदेश महासचिव डॉ. निहोरा प्रसाद यादव ने कहा है कि बिहार में आज भी विधि व्यवस्था ठीक है.प्रतिपक्ष के नेता भले ही कानून व्यवस्था खराब होने का ढोल पीटें पर बिहार में बेहतर कानून व्यवस्था है. इनके पिता और माता के राज जैसा नहीं है. राजद शासन लूट ,हत्या, अपहरण के मामले में देश में अव्वल था. शायद प्रतिपक्ष के नेता ने राजद के शासन काल का वह काला दिन नहीं देखा होगा जब अधिकारी और पदाधिकारी को नक्सलियों के कोर्ट में हाजिर होने के लिए मजबूर होना पड़ता था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें