RJD स्थापना दिवस पर लालू यादव बोले- जल्द आऊंगा पटना, हर जिले में हाजिरी लगाऊंगा

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 4:19 PM IST
  • आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने कहा है कि वो बहुत जल्द पटना आएंगे और फिर बिहार का दौरा करके हर जिले में कार्यकर्ताओं और जनता के बीच हाजिरी लगाएंगे. 
लालू यादव ने आरजेडी के 25वें स्थापना दिवस पर वर्चुअल तरीके से राजद कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए बहुत जल्द पटना आने और हर जिले में हाजिरी लगाने का ऐलान कर दिया है. आरजेडी के 25वें स्थापना दिवस पर वर्चुअल तरीके से राजद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि विधानसभा चुनाव में पार्टी को इतनी सीटें और इतना जनसमर्थन मिलेगा. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने तेजस्वी यादव को जो प्यार और आशीर्वाद दिया उससे वो गदगद हैं. 

पटना में पार्टी कार्यालय में आरजेडी का रजत जयंती समारोह बड़े धूम-धाम से मनाया जा रहा है. पार्टी कार्यालय में तेजस्वी यादव ने इस दौरान लोजपा संस्थापक रामविलास पासवान की जयंती पर उन्हें फूल-माला चढ़ाकर याद भी किया. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लालू ने कहा कि देश में आर्थिक संकट गहरा है और सामाजिक ताने-बाने को भी छिन्न-भिन्न किया जा रहा है जिसे बचाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि वो बहुत जल्द कार्यकर्ताओं के बीच पटना आ जाएंगे और फिर हर जिले में जनता के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे.

RJD स्थापना दिवस पर लालू यादव, राबड़ी, मीसा ने दिल्ली से वर्चुअली हिस्सा लिया

विधानसक्षा में विपक्षी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव सिर्फ एक व्यक्ति नहीं बल्कि विचार हैं और विचार को जेल में बंद करके खत्म नहीं किया जा सकता. सभी जाति और धर्म के लोगों की तरफ इशारा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि राजद ए टू जेड की पार्टी है. तेजस्वी ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि जिन लोगों ने आप की ओर हाथ बढ़ाया है, उसे छोड़ना मत.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें