RJD स्थापना दिवस पर लालू यादव बोले, तेजस्वी-राबड़ी नहीं होतीं तो रांची में ही खत्म हो जाता

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 10:09 AM IST
  • राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के 25 वें स्थापना दिवस के मौके पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अगर तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी नहीं होतीं तो उन्हें रांची में ही खत्म कर दिया जाता.
लालू यादव ने आरजेडी के 25वें स्थापना दिवस पर वर्चुअल तरीके से राजद कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

पटना. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के संस्थापक व अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव समेत पार्टी के सभी नेताओं ने सोमवार को आरजेडी का 25वां स्थापना दिवस मनाया. इस मौके पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अगर तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी नहीं होतीं तो उन्हें रांची में ही खत्म कर दिया जाता. इन दोनों लोगों के सहयोग से मुझे दिल्ली स्थित एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

 

राजद स्थापना दिवस के मौके पर साढ़े तीन साल बाद लालू प्रसाद यादव दिल्ली से ऑनलाइन माध्यम से लोगों से जुड़े. उन्होंने कहा कि मैं जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा. जल्द ही पटना आऊंगा. इसके बाद सभी जिलों में भी जाऊंगा. राजद सुप्रीमो लालू ने आयोजित कार्यक्रम में कहा कि अल्पसंख्यक, दलित, पिछड़े, अति पिछड़े गरीब सभी राजद को पसंद करते हैं.

पटना HC ने बिहार में डिटेंशन सेंटर नहीं होने पर जताई नाराजगी, राज्य-केंद्र सरकार से मांगा जवाब

गौरतलब है कि झारखंड हाईकोर्ट से जमानत पर रिहा होने के बाद लालू प्रसाद यादव अपनी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर रह रहे हैं. राजद स्थापना दिवस के मौके पर यहीं से वह ऑनलाइन कार्यक्रम में शिरकत हुए. लंबी बीमारी के चलते उनकी आवाज कुछ सुस्ती थी, लेकिन उनके तेवर पहले जैसे ही थे. 

ऑनलाइन कार्यक्रम के दौरान उन्होंने भाजपा पर पुराने अंदाज में हमला किया. उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए सामाजिक तानाबाना को खंडित किया जा रहा है. नारा लगाया जा रहा है कि अयोध्या के बाद मथुरा...क्या इरादा है? वह टूट जाएंगे, मगर बुनियादी मुद्दों से कभी समझौता नहीं करेंगे.

पटना सर्राफा बाजार में 06 जुलाई को सोना चांदी हुए मंहगे, जानें कितने बढ़े भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें