RJD सुप्रीमो लालू यादव सियासी मिजाज में लौटे, बढ़ती महंगाई को लेकर NDA सरकार पर साधा निशाना

Prachi Tandon, Last updated: Tue, 26th Oct 2021, 10:18 AM IST
  • राजद प्रमुख लालू यादव बिहार उपचुनाव में कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीटों के लिए 27 अक्टूबर को प्रचार करेंगे. लालू यादव ने बढ़ती महंगाई को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा पेट्रोल, डीजल, करुआ तेल समेत सभी के दामों में आग लगी हुई है.
लालू यादव का एनडीए सरकार पर निशाना, बोले-पेट्रोल, डीजल, करुआ तेल सभी के दामों में आग लगी है.

पटना. राष्ट्रीय जनता दल एक बार फिर अपने पुराने सियासी मिजाज में लौट आए हैं. लालू यादव ने पटना आते ही नीतीश कुमार समेत एनडीए सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. लालू यादव ने कहा कि 'पेट्रोल-डीजल समेत हर चीज के दामों में आग लगी हुई है. करुआ तेल-घी के दाम भी बढ़ गए हैं...' लालू यादव बिहार के उपचुनाव में 27 अक्टूबर को प्रचार भी करेंगे. कुशेश्वरस्थान और तारापुर में वह प्रचार के लिए जाएंगे. लालू यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह अस्वस्थ और जेल में होने के कारण दो चुनाव मिस कर चुके हैं. लेकिन अब जब बिहार में उपचुनाव हो रहे हैं तो उन्हें लोगों के प्यार ने वापस बुला लिया है. लालू यादव ने कहा कि 27 अक्टूबर को कुशेश्वरस्थान और तारापुर में वह जनता को संबोधित करेंगे.

आरजेडी प्रमुख लालू यादव लंबे समय बाद चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं. लालू यादव ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि 'नीतीश कुमार का गुणगान किया जा रहा है. बीजेपी और पीएम मोदी सभी को पता है. हर कोई नारा लगा है कि नीतीश कुमार जैसा प्रधानमंत्री होना चाहिए. नीतीश कुमार को पीएम मटैरियल बताया जा रहा है. ये अहंकार और लालच है.' 

लालू यादव ने कांग्रेस को लेकर कहा कि उसका रोल नेशनल लेवल पर ठीक है. लालू यादव ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस की मुख्य भूमिक कांग्रेस की होनी चाहिए. लालू यादव ने इसके बाद सवालिया लहजे में कहा कि क्या हमसे ज्यादा किसी ने कांग्रेस की मदद की है. वो एक पुरानी पार्टी है. एक अखिल भारतीय पार्टी है. हम भी उन्हें ऐसा मानते हैं. 

बिहार उपचुनाव में प्रचार की डोर थामेंगे लालू यादव, RJD बोली- बड़ा खेला होगा

लालू यादव 27 अक्टूबर से प्रचार करने के लिए कुशेश्वरस्थान और तारापुर जाएंगे. इससे पहले लालू यादव का दिल्ली में इलाज चल रहा था. पहले भी उनके पटना आने और प्रचार करने की बात उठी थी लेकिन बीमारी के चलते संशय लगातार बना हुआ था. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बिहार उपचुनाव में लालू यादव के उतरने को बड़ा असर बताया है. आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि इसके बाद हम चार गुना ज्यादा वोटों से जीत हासिल करेंगे. लालू यादव के उतरने से बिहार में बड़ा खेला होगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें