लालू ने राजनीति में फिर सक्रिय होने का दिया इशारा, बोले- चुनाव लड़कर संसद जाऊंगा

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Feb 2022, 11:05 PM IST
  • राजद के अध्यक्ष लालू यादव ने मंगलवार को कहा कि वह कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद चुनाव लड़ेंगे। चुनाव लड़कर संसद पहुंचेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब देंगे। वो लोकसभा में भी आज कल कुछ बोल रहे हैं।
आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव

पटना. आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को सक्रिय राजनीति में आने की बात कही। इसके साथ ही लालू यादव ने चुनाव लड़ने की संभावना जताई है। इस दौरान लालू यादव ने कहा कि अभी कोर्ट की तरफ की तरफ से चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं मिली है। जैसे ही अदालत की तरफ से अनुमति मिलेगी वह चुनाव लड़कर संसद पहुंचेगे। लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ भी बोलते रहते हैं। मैं संसद पहुंचकर पीएम मोदी को जवाब दूंगा। वहीं मंगलवार को लालू यादव दिल्ली से पटना पहुंच गए।

लालू यादव ने उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी हमला किया। लालू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी की बातों से लगता है कि वह नर्वस हो गए है। साफ लग रहा है कि इस बार यूपी में बीजेपी का सफाया हो जाएगा। इस दौरान लालू यादव ने राजद का अध्यक्ष तेजस्वी यादव को बनाने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ऐसी बाते मीडिया में उठती रहती है। आरजेडी अधिवेशन का मुद्दा यह नहीं है।

पटना HC में डॉ राजेन्द्र प्रसाद के स्मारकों की बदहाली मामले में सुनवाई, बिहार विद्यापीठ को फटकार

लालू यादव ने बिहार को विशेष राज्य के सवाल पर कहा कि जदयू और भाजपा एक साथ होने के बाद भी बिहार को विशेष राज्य नहीं दिला पा रहे है। बीजेपी लोगों को गुमराह कर रही है। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिया जाना चाहिए। लालू यादव जब पटना पहुंचे तो उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। लालू यादव के स्वागत में उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव करने पहुंचे। वहीं एयरपोर्ट पर लालू यादव का स्वागत करने पहुचे आरजेडी कार्यकर्ताओं ने लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाए।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें