लालू यादव की बढ़ सकती है मुश्किलें, कोषागार से अवैध निकासी के मामले में आज सुनवाई

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Feb 2022, 2:41 PM IST
  • पटना की अदालत में बुधवार को भागलपुर और बांका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सुनवाई. कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू यादव के अलावा पूर्व सांसद जगदीश शर्मा, आरके राणा एवं आइएएस बेक जूलियस जैसे बड़े नाम शामिल हैं. इस मामले में सीबीआई ने 44 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र किया था. जिसमें से 22 की मौत ट्रायल के दौरान ही हो चुकी है.
लालू यादव की बढ़ सकती है मुश्किलें, कोषागार से अवैध निकासी के मामले में आज सुनवाई

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही हैं. चारा घोटाले को लेकर लालू यादव को रांची की अदालत ने डोरंडा कोषागार मामले में दोषी पाते हुए न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है. अपने खराब स्वास्थ्य की दलिल देने पर कोर्ट के निर्देश पर उन्‍हें रिम्‍स में भर्ती कराया गया है. जिसके चलते उनकी मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ गई हैं. जिससे निकल पाना लालू यादव के लिए बिलकुल भी आसान नही होगा. फिलहाल अभी लालू यादव जमानत पर हैं.

मंगलवार को जहां एक मामले में रांची कोर्ट ने लालू यादव को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है. तो वहीं दूसरी तरफ बुधवार को चारा घोटाले के भागलपुर और बांका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में पटना की अदालत में सुनवाई होनी है. आप लोगों को जानकर हैरानी होगी कि इस मामले के आधे आरोपित ट्रायल के दौरान ही मर चुके हैं.

'खेलो बिहार, पुलिस के साथ 2022' में खेलेंगे पुलिस वाले और आमलोग, 22 फरवरी से शुरू

कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू यादव के अलावा पूर्व सांसद जगदीश शर्मा, आरके राणा एवं आइएएस बेक जूलियस जैसे बड़े नाम शामिल हैं. इस मामले में सीबीआई ने 44 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र किया था. जिसमें से 22 की मौत ट्रायल के दौरान ही हो चुकी है. वही अपने खराब स्वास्थ्य के चलते लालू यादव को अदालत से उपस्थित होने से छूट मिल चुकी है. वे अपने वकील के माध्यम से अपनी बात रख सकते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें