विजयादशमी पर RJD-कांग्रेस ने ट्वीट कर नीतीश-BJP सरकार पर साधा निशाना

Somya Sri, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 3:25 PM IST
  • विजयदशमी के मौके पर राजद और कांग्रेस का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. राजद और कांग्रेस की ओर से पोस्ट की गई ट्वीट में बिहार की नीतीश कुमार और बीजेपी की सरकार पर हमला बोला गया है. उन्होंने ट्वीट कर नीतीश-भाजपा सरकार के कुकर्मों को वध करने का संकल्प लेने को कहा है.
बिहार नेताप्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी (फाइल फोटो)

पटना: देशभर में आज विजयदशमी की धूम है. सोशल मीडिया पर तमाम राजनीतिक दल देशवासियों को बधाइयां दे रहे हैं. इस बीच राजद और कांग्रेस का एक ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. राजद और कांग्रेस की ओर से पोस्ट की गई ट्वीट में बिहार की नीतीश कुमार और बीजेपी की सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर नीतीश-भाजपा सरकार के कुकर्मों को वध करने का संकल्प लेने को कहा है.

राजद ने ट्वीट कर लिखा, 'आइये, 16 वर्षों से नीतीश-भाजपा सरकार के कुकर्मों से राज्य में व्याप्त महंगाई, अपराध, गरीबी, बेरोजगारी, बदहाल शिक्षा-स्वास्थ्य-विधि व्यवस्था, घोटाले, अफसरशाही, भ्रष्टाचार और बलात्कार जैसी रावण रूपी बुराई का वध करने का संकल्प लें. विजयदशमी के पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं!'

रावण वध के बारे में ट्वीट कर फंसे लेखक नीलोत्‍पल मृणाल, लोगों ने कहा लिबरल गैंग का नया मेंबर

वहीं कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा, 'अन्याय के खिलाफ न्याय की जीत हमेशा होती रही है. भाजपाई हुकूमत अहंकार में ना रहे, इस बार भाजपाई अन्याय को पराजित कर न्याय ही विजयी होगा. हम भाजपाई अन्याय, क्रूरता, दमन के खिलाफ न्याय की आवाज बुलंद करते रहेंगे.'

बता दें कि विजयादशमी के दिन लोग रावण दहन अथार्त बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश देते हैं. लेकिन इस बीच कांग्रेस और राजद पार्टी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दोनों ही पार्टी ने बिहार की नीतीश बीजेपी सरकार पर करारा तंज कसा है. जिसपर लोगों की भी खूब प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

पासवान की पत्नी ने पशुपति पारस पर बोला हमला, कहा पति के निधन के बाद नहीं उठाया फोन, तोड़ी पार्टी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें