नीति आयोग की रिपोर्ट पर राजनीति गर्म, लालू बोले- बिहार नीचे से टॉप करा ही दिया

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 11:38 PM IST
  • लालू प्रसाद ने अपने ट्वीट के जरिए तंज कसा है. उन्होंने लिखा है कि आखिरकार 16 वर्षों की बिहारनाशक मेहनत से बिहार को नीचे से टॉप करा ही दिया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि इस बेहद खराब प्रदर्शन के लिए डबल इंजन सरकार के ड्राइवर को बहुत बधाई.
आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने अपने ट्वीट में राज्य सरकार पर तीखा प्रहार किया है.

पटना- आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने राज्य सरकार पर तीखा हमला बोला है. दरअसल, नीति आयोग द्वारा गुरुवार को जारी एसडीजी इंडिया इंडेक्स-2020-21 यानि राज्यों के सतत विकास लक्ष्य सूचकांक की रिपोर्ट जारी की. आरेजेडी सुप्रीमो ने कहा कि नीति आयोग की इस रिपोर्ट में इसमें केरल टॉप पर है जबकि बिहार की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है.

बता दें कि लालू प्रसाद ने अपने ट्वीट के जरिए तंज कसा है. उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट को टैग करके हुए ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि आखिरकार 16 वर्षों की बिहारनाशक मेहनत से बिहार को नीचे से टॉप करा ही दिया. वहीं बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट के जरिए बिहार सरकार पर तीखा प्रहार किया है.

भाजपा MLC टुन्ना पांडे के बयान पर बोली JDU, CM नीतीश पर उंगली उठाई तो काट देंगे

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि इस बेहद खराब प्रदर्शन के लिए डबल इंजन सरकार के ड्राइवर को बहुत बधाई. केरल ने भाजपा को एक भी सीट नहीं दी और उसने पहली रैंक हासिल की है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा और उसके सहयोगियों को 40 में से 39 सीट देने वाला बिहार का प्रदर्शन खराब है.

पटना AIIMS में दो साल से ज्यादा के बच्चों के लिए कोवैक्सीन का ट्रायल शुरू

नीतीश के सुशासन की नीति आयोग ने खोल दी पोल, SDG रिपोर्ट में बिहार सबसे नीचे

RJD सांसद एडी सिंह को फर्टिलाइजर केस में ईडी ने दिल्ली से किया अरेस्ट

पेट्रोल डीजल 3 जून का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं बढ़े तेल के रेट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें