कांग्रेस बैठक पर बोले शिवानंद तिवारी- जनता में विश्वास कायम करने में नाकाम राहुल

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Dec 2020, 7:49 AM IST
  • राज्यसभा के पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी द्वारा एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा है कि वह जनता में विश्वास कायम करने में नाकाम हुए हैं. दो महीने में यह दूसरी बार है जब उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. इससे पहले नवंबर उन्होंने बिहार विधानसभा चुनावों में खराब प्रदर्शन के लिए कांग्रेस पर हमला किया था. 
राजद के वरिष्ठ शिवानंद तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी जनता में विश्वास कायम करने में नाकाम हुए हैं.(फाइल फोटो)

पटना.  राजद के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा के पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी द्वारा एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा है कि वह जनता में विश्वास कायम करने में नाकाम हुए हैं. दो महीने में यह दूसरी बार है जब उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. इससे पहले नवंबर उन्होंने बिहार विधानसभा चुनावों में खराब प्रदर्शन के लिए कांग्रेस पर हमला किया था. जिसमें उन्होंने चुनावी रण के बीच शिमला में छुट्टियां मनाने के लिए राहुल पर निशाना साधा था. 

साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को सलाह दी है कि वो अपना उत्तराधिकारी चुनते हुए पुत्र मोह को त्याग कर फैसला लें. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी ने कभी भी पूर्णकालिक राजनीतिक कार्यकर्ता के लक्षणों को रखने के लिए कोई झुकाव नहीं दिखाया. वह जनता में विश्वास जताने में असमर्थ है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस महासचिव और बिहार प्रभारी रणदीप सुरजेवाला को भी इस दावे के लिए फटकार लगाई कि पार्टी के लगभग 100 प्रतिशत सदस्य राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाना चाहते हैं.

पटना: बिहार चुनाव रिजल्ट पर RJD की 21 दिसबंर को प्रदेश कार्यालय में समीक्षा बैठक

राहुल गांधी ने तीन चरण के चुनाव के लिए तीन सप्ताह के लंबे मतदान अभियान में केवल आठ रैलियों को संबोधित किया, जो 7 नवंबर को समाप्त हुआ. इस पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि मैं इसपर तेजस्वी यादव को कार्रवाई करने के लिए अनुरोध करूंगा क्योंकि सदानंद तिवारी भाजपा की भाषा बोल रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें