शादी छिपाते रहे तेजस्वी, RJD नेता ने रिचेल के साथ फोटो का बैनर ही छाप दिया

Atul Gupta, Last updated: Fri, 10th Dec 2021, 8:46 PM IST
  • राजद नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने माता-पिता और सगे-संबंधियों के साथ दिल्ली में अपनी दोस्त रिचेल से शादी रचा ली. तेजस्वी ने शादी को काफी सीक्रेट रखा लेकिन RJD नेता ने तेजस्वी और उनकी पत्नी की तस्वीर की होडिंग लगवा दी.
तेजस्वी यादव की शादी की तस्वीर (फोटो- सोशल मीडिया)

पटना: आरजेडी नेता और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भले ही दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी रचा ली हो लेकिन कार्यकर्ता तो सार्वनजिक तौर पर बधाई दे रहे हैं. तेजस्वी यादव के पटना पहुंचने से पहले उनके घर के बाहर उनकी शादी की तस्वीरों वाली होडिंग लग चुकी है. आरजेडी के एक नेता ने तेजस्वी और उनकी पत्नी रिचेल की शादी की फोटो का बड़ा सा पोस्टर बनाकर राबड़ी आवास के पास लगवा दिया है. इसके साथ ही एक संदेश भी लिखा गया है. संदेश में लिखा है कि 'प्रेम, दोस्ती, साझेदारी, बराबरी, स्नेह बना रहे और बढ़ता रहे. आप दोनों ने जाति, धर्म के बंधन को तोड़ते हुए प्रेम विवाह कर लोहिया जी के रोटी और बेटी के बीच संबंध बनाने के सपने को साकार कर देश को एक खूबसूरत मैसेज दिया है. शादी की बहुत बहुत मुबारकबाद भैया और भाभी जी. इसके साथ ही रिचेल के लिए मैसेज भी लिखा है कि भाभी जी का बिहार की पावन धरती पर स्वागत है.'

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने अपनी दोस्त रिचेल के साथ हाल ही में शादी की थी. इस शादी में लालू परिवार के अलावा बेहद नजदीकी लोग ही शामिल हुए थे. दिल्ली के सैनिक फॉर्म में शादी का कार्यक्रम रखा गया था जिसमें करीब पचास मेहमान मौजूद थे. शादी को बहुत गोपनीय रखने की कोशिश की गई थी. मीडिया को भी शादी में एंट्री नहीं दी गई. फॉर्म हाउस के पास दो लेयर की सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. शादी के बाद तेजस्वी और उनकी पत्नी की फोटो बाहर आई जिसके बाद सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ तेजस्वी यादव को बधाई देने वालों का तांता लग गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पत्र जारी कर तेजस्वी यादव को बधाई दी है.

तेजस्वी यादव की शादी की खबर मिलने के बाद बिहार राजद कार्यालय में मिठाईयां बांटी गई और राजद कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. हालांकि तेजस्वी यादव ने अपनी शादी जितनी गोपनीय रखने की कोशिश की वो अब बड़े बड़े पोस्टरों में तब्दील होकर उन्हीं के घर के बाहर चस्पा हो चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें